Thursday, Jan 20, 2022
-->
ranveer singh photoshoot gone viral while wearing pearl necklace

इस बड़े ब्रांड को लेकर Ranveer ने कही ये मजेदार बात, वायरल हुई अजीबोगरीब फोटो

  • Updated on 7/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh) अपने अंतरंगी कपड़ों और अनोखे अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनके लुक और आउटफिट्स के दूर-दूर तक चर्चे हैं। सोशल मीडिया (social media) पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। वहीं अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वे आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिनमें वे फैशन ब्रांड गुची के ड्रेस में हैं। 

इसके कैप्शन में रणवीर ने बड़े ही मजदार तरीके से लिखा- Find your Chi, they said.
So I did 🪀 #gucci

रणवीर की फोटोज में उनके लंबे बालों ने खासकर सबका ध्यान खींचा साथ ही वाइट पर्ल की माला भी चर्चा का विषय बनीं हुई है। 

रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंग। इसके अलावा रोहित शेट्टी जल्द 'अंगूर' (angoor) जैसी मजेदार फिल्म का रिमेक (remake) बनाने वाले हैं। इसमें संजीव कुमार (sanjeev kumar) की जगह रणवीर सिंह (ranveer singh) नजर आएंगे।

वहीं रणवीर के साथ रोमांस करने के लिए जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (pooja hegde) के नाम सामने आए हैं। यह कॉमिडी फिल्म 'अंगूर' साल 1982 में आई थी जिसे गुलजार (gulzar) के डायरेक्शन में बनाया गया था। फिल्म में संजीव कुमार और देवेन वर्मा दोनों के डबल रोल थे। इस कॉमिडी फिल्म को आज भी काफी पसंद किया जाता है। यह पुरानी बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक मानी जाती है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.