Thursday, Oct 06, 2022
-->
ranveer singh put his point to call him extraordinary

बार-बार अतरंगी कहे जाने पर भड़के रणवीर सिंह, कहा- हां मैं हूं अतरंगी

  • Updated on 7/18/2019

नई दिल्ली टीम/डिजिटल। रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने बॉलीवुड में काफी कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है साथ ही वो अपने सतरंगी पहनावे और अतरंगी अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन लोगों के बार-बार उनको अतरंगी कहे जाने पर रणवीर भी अब उब चुके हैं। उनका कहना है कि लोग जो भी कहें मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता लेकिन मैं जैसा दिखता हूं असल में भी वैसा ही हूं।

प्रियंका चौपड़ा के बर्थडे पर उनके ऑन स्क्रीन पिता अनिल कपूर ने ऐसे किया विश, देखें तस्वीर

बार-बार अतरंगी कहे जाने पर रणवीर ने कही ये बात 
हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने अपने बारे में कही जा रही इन बातों पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए। रणवीर का कहना है उन्हें पता है उनके तड़क-भड़क कपड़े पहनने और उछलकूद करने से उनकी इमेज पर असर पड़ सकता है, लेकिन वो बनावटी नहीं है। उनका मानना है कि वो सिर्फ दिखावे के लिए दूसरे के सामने कुछ और बनकर नहीं रह सकते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shade Card

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on May 19, 2019 at 12:41pm PDT

Mission Mangal का ट्रेलर हुआ रिलीज, नामुंकिन को मुंकिन करते दिखें अक्षय कुमार

जो लोग करीब से मुझे जानते हैं उनके लिए मैं अजीब नहीं 
साथ ही रणवीर ने कहा, "मुझे जो करीब से जानते हैं उन्हें पता है मैं कैसा हूं और कितनी एनर्जी से भरा रहता हूं। सेट या स्टूडियो में जब भी कट बोला जाता है तो में सेट पर भी अपने इसी अवतार में रहता हूं। आप मुझे जैसा देखते हैं मैं ठीक वेसा ही हूं और ये सब मैं कुछ भी बनाकर या किसी पर अपना इंप्रेशन बनाने के लिए नहीं बोल रहा हूं"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Feb 13, 2019 at 12:04am PST

स्मोकिंग सीन पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने दिया शाहिद की 'कबीर सिंह' का हवाला

मैं बचपन से ही अतरंगी हूं- रणवीर 
जब रणवीर से पूछा गया कि आप जब कैमरा और पब्लिक के सामने नहीं होते तब असल में रणवीर कैसे हैं। इसपर उन्होंने जवाब दिया, "हां मैं अतरंगी हूं और मैं किसी को ये नहीं दिखा सकता कि मैं और कुछ हूं। अक्सर लोग मुझे अतरंगी बोलते हैं तो मैं कहता हूं हा मैं हूं। आज से नहीं मैं बचपन से ही अतरंगी हूं। जो लोग बचपन से मेरे साथ रहे हैं मुझे जानते हैं उनके लिए मेरा ऐसा होना अजीब नहीं है क्योंकी उन्हे पता है मैं ऐसा ही हूं। फिर चाहे वो मेरे स्कूल के दोस्त हो या मेरे पड़ोसी"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

20M! Thanks @instagram fam! 🌈🤙🏽

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Feb 11, 2019 at 5:40pm PST

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने परिवार संग देखी Super 30, रितिक ने जताया आभार

बचपन की तस्वीरों में भी दिखेगा अतरंगी अंदाज 
रणवीर हमेशा अपने फैशन को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं। लोगों को लगता है कि वो सबका ध्यान खींचने के लिए ऐसा करते हैं। लेकिन इसपर रणवीर का कहना है कि वो हमेशा से ही अलग दिखना चाहते थे। उनको ऐसी चीजे करना पसंद है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्मों मे आने से पहले उनकी ऐसी कई तस्वीरें हैं जिनमें वो अतरंगी अंदाज में ही आपको दिखेंगे। उन्होंने कहा कि वो उन तस्वीरों को भी लोगों के सामने लाना चाहेंगे।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.