Tuesday, Oct 04, 2022
-->
Ranveer Singh reveals once he had a sex in vanity van sosnnt

जब वैनिटी वैन में Ranveer ने किया था Sex, हैरान करण जौहर ने पूछ डाला यह सवाल

  • Updated on 7/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर अपने सबसे चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के 7वें (Koffee With Karan 7) के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ गए हैं। कल 7 जुलाई को सांतवें सीजन का पहला एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनएयर हुआ है, जहां बॉलीवुड के दो सक्सेसफुल एक्टर्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बतौर गेस्ट नजर आएं।

जब वैनिटी वैन में Ranveer ने किया था Sex
इस दौरान दोनों ने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। वहीं रणवीर ने तो अपने सेक्स लाइफ पर बड़ी बेबाकी से करण के सवालों का जवाब दिया। शो पर उन्होंने कई चौंका देने वाले खुलासे किए, जिनके बारे में बात करने से सेलेब्स अकसर बचते हैं।

Ranveer Singh Was Not Tired Before Suhaag Raat With Wife, Deepika Padukone, Reveals  Having Quickies

'कॉफी बिंगो सेशन' में एक्टर ने कबूला कि उन्होंने शूटिंग के दौरान अपेन वैनिटी वैन में सेक्स किया। रणवीर का ये जवाब सुनते ही करण जौहर हैरान रह गए और उन्होंने फौरन पूछ डाला कि ये कैसे कर लिए? क्या तुम्हें डर नहीं लगा कि सिक्योरिटी से कोई वैनिटी में आ जाएगा। तब आलिया कहती हैं कि दरवाजा बंद किया होगा... फिर रणवीर ने कहा कि हैं ऐसा करने में रिस्क तो है लेकिन बहुत एक्साइटिंग है। इसके बाद करण कहते हैं कि लवली, मैंने कभी कोशिश नहीं किया। 

comments

.
.
.
.
.