Thursday, Jan 27, 2022
-->
ranveer singh sign rohit shetty next comedy film cirkus sosnnt

अब बड़े पर्दे पर 'सर्कस' करेगा सिंबा, रोहित की इस फिल्म में रणवीर का होगा डबल रोल

  • Updated on 10/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh) की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं जो बहुत जल्द थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। वहीं फिल्म 'सिंबा' की ग्रैंड सफलता के बाद अब एक बार फिर रोहित शेट्टी (rohit shetty) ने रणवीर को अपनी अगली फिल्म के लिए कास्ट कर लिया है। रणवीर जल्द ही रोहित की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) में नजर आने वाले हैं जो अगले साल 2021 में रिलीज होगी।

Superhit फिल्म 'अंगूर' का बन रहा रीमेक, डबल रोल में रणवीर सिंह इन एक्ट्रेसेस के साथ आएंगे नजर

रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में रणवीर का होगा 'डबल रोल'
दरअसल, आज सुबह तरण आदर्श ने फिल्म की घोषणा करते हुए एक फोटो शेयर किया है जिसमें रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और भूषण कुमार संग अपने स्टाइलिश अंदाज में पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म विलियम शेक्सपीयर के पॉपुलर नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' पर आधारित होगी। वहीं फिल्म में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े (pooja hegde), जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) और वरुण शर्मा (varun sharma) भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अगले महीने नवंबर से शुरु कर दी जाएगी। खास बात बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिलेगा। 

Confirmed: अब इस दिन रिलीज होगी 'सूर्यवंशी' और '83'

इसके अलावा रोहित शेट्टी बहुत जल्द हॉलीवुड फिल्म बैड बॉयज का भी हिंदी रीमेक बनाने वाले हैं। जी हां, रोहित ने फिल्म की कास्ट भी फाइनल कर ली है। बता दें फिल्म में आपको रणवीर सिंह और अक्षय कुमार (akshay kumar) की बेहतरीन जोड़ी एक साथ देखने के लिए मिलेगी। 

नेहा धूपिया के चैट शो में रोहित ने इस रीमेक का खुलासा करते हुए बताया था कि बैड बॉयज उनकी पसंदीदा फ्रैंचाइजी में से एक है विल स्मिथ के साथ मार्टिन लॉरेंस की बॉन्डिंग उन्हें काफी पसंद हैं। इसलिए वह साल 2011 से इस पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.