Tuesday, Nov 19, 2019
ranveer singh throwback photo viral

रणवीर सिंह की ये पुरानी तस्वीर देख पहचान पाना है मुश्किल, खूब हो रही है वायरल

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh) की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रही है। जी हां, फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाले रणवीर सिंह की ये तस्वीर देख उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा। इस वायरल तस्वीर में रणवीर अपनी दोस्त पिया त्रिवेदी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर ये तस्वीर आग की तरह फैल रही है। लोगों के कई सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं। 

रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'पद्मावत' (padmaavat), 'राम लीला' (ram leela) जैसी फिल्में करने वाले दमदार एक्टर रणवीर सिंह ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। वहीं अब रणवीर सिंह अपनी जिंदगी की अगली पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जैसे कि हम जानते हैं कि रणवीर इन दिनों पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बॉयोपिक '83' (kapil dev biopic 83) की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

Super 30 Review: रितिक की दमदार अदाकारी में दिखा आनंद कुमार का संघर्ष

बता दें फिल्म '83' रणवीर और दीपिका की शादी के बाद एक साथ पहली फिल्म होगी। वहीं रणवीर और दीपिका दोनों के लिए साल 2018 बेहद अच्छा साबित हुआ है। दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो मेगास्टार गुलजार द्वारा निर्देशित एसिड अटैक सर्वाइवल की सच्ची कहानी पर आधारित अपनी अगली फिल्म 'छपाक' (chapaak) में जल्द नजर आने वाली है। आपको यह भी बता दें कि 'छपाक' को दीपिका पादुकोण द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया है कि फिल्म '83' में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाने वाली हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कपिल देव का किरदार अगर रणवीर सिंह के बजाय कोई और भी निभा रहा होता तो भी वे रोमी के किरदार को करतीं।

 इंडिया की हार के बाद लोगों के लपेटे में अनुष्का-विराट, बन रहे हैं Funny memes

दीपिका पादुकोण ने आगे ये भी कहा, "हमारी पर्सनल एक्वेशन हमारे काम को प्रभावित नहीं करती है। मैं किसी और एक्टर के बारे में सोच भी नहीं सकती जो कपिल देव के रोल के साथ न्याय कर सकता था, लेकिन अगर इस फिल्म में कोई और एक्टर भी उनका रोल कर रहा होता तो भी मैं अपना किरदार निभाती।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.