Tuesday, Dec 07, 2021
-->
ranveer singh to make his tv debut with reality show titled new big reality series aljwnt

रणवीर सिंह करने जा रहे हैं अपना TV डेब्यू, इस रियलिटी शो को करेंगे होस्ट

  • Updated on 5/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी धमाकेदार फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक और बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। जी हां, रणवीर के फैंस के लिए खुशखबरी आई है कि बड़े पर्दे के बाद अब रणवीर टीवी की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कलर्स चैनल के एक रियलिटी शो को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। कलर्स चैनल के इस रियलिटी शो का नाम 'न्यू बिग रियलिटी सीरीज' बताया जा रहा है। 

'Tiger 3' में सलमान खान का होगा इमरान हाशमी से मुकाबला, हुआ ये नया खुलासा!

कुछ ऐसा होगा रियलिटी शो
रिपोर्ट्स की मानें तो इस रियलिटी शो में कुल 12 राउंड होंगे। इसमें एक खास सीरीज में तस्वीरों को दिखाकर कुछ सवाल पूछे जाएंगे। इसके लिए कंटेस्टेंट्स को 3 लाइफ लाइन दी जाएंगी। इन तीन लाइफलाइन का नाम होगा- भारत बचाएगा, परिवार का प्यार और किस्मत पलट। इन लाइफलाइनों का इस्तेमाल करके कंटेस्टेंट्स चौथे और आठवें राउंड में जैकपॉट सवाल भी खेल पाएंगे। जो भी कंटेस्टेंट इन सवालों के सही जवाब देता है और ये सभी 12 राउंड पास कर लेता है उसे 5 करोड़ कैश इनाम में दिया जाएगा। इस रियलिटी शो की खबर बाहर आते ही लोग इसकी तुलना अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' से करने लगे हैं।

'The Family Man' के श्रीकांत के 'परफेक्ट' जीवन से मनोज बाजपेयी ने हमें दिया एक क्रैश कोर्स!

25 जुलाई से ऑन-एयर होगा शो
ये शो 25 जुलाई से कलर्स टीवी पर ऑन-एयर होगा। इसे वीकेंड पर रात 8 से 9 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा। वहीं एपिसोड्स की बात करें तो इसमें कुल 26 एपिसोड होंगे। 

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में अपने किरदार को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया ये खुलासा!

एक बार फिर नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे रणवीर
वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो बताया जा रहा है कि रणवीर एक बार फिर बड़े पर्दे पर निगेटिव किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। बीते कुछ दिनों से पौराणिक फिल्म 'सीता' (Seeta) की कास्ट को लेकर जोरों-शोरों से चर्चा हो रही है। इसी बीच खबर आई है कि फिल्म में 'रावण' के रोल के लिए रणवीर सिंह को कास्ट करने की प्लानिंग चल रही है। मेकर्स ने एक्टर को इस किरदार के लिए अप्रोच किया है लेकिन अभी तक एक्टर ने इसके लिए हामी नहीं भरी है। वहीं फिल्म में 'सीता' के किरदार के लिए करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) और आलिया भट्ट (alia bhatt) का नाम सामने आ रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, करीना को इस फिल्म में साइन करने की बात चल रही है। फिलहाल मेकर्स इसपर विचार कर रहे हैं। वहीं अगर ऐसा हुआ तो यह पहली बार होगा जब करीना और रणवीर एक साथ बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। बता दें इस फिल्म को बाहुबली के लेखक और एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। वहीं याद दिला दें कि फिल्म 'पद्मावत' में खिलजी के रूप में रणवीर ने लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी। फिल्म में उनके अभिनय की जमकर सराहना की गई थी। ऐसे में एक बार फिर रणवीर को विलेन के रुप में देखना फैंस के लिए बेहद रोमांचक होगा।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.