Friday, Jul 30, 2021
-->
ranveer singh to play a negative role in film seeta sosnnt

एक बार फिर निगेटिव किरदार निभाएंगे Ranveer, ये हीरोइन बन सकती हैं Sita

  • Updated on 5/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिहं (ranveer singh) ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। कभी गली बॉय तो कभी खिलजी बनकर, उन्होंने अपने हर किरदार से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। इसी बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि रणवीर एक बार फिर बड़े पर्दे पर निगेटिव किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। 

 कुछ ऐसा है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का खूबसूरत आशियाना, देखें तस्वीरें

एक बार फिर निगेटिव किरदार निभाएंगे Ranveer
बीते कुछ दिनों से पौराणिक फिल्म 'सीता' (Seeta) की कास्ट को लेकर जोरों-शोरों से चर्चा हो रही है। इसी बीच खबर आई है कि फिल्म में 'रावण' के रोल के लिए रणवीर सिंह को कास्ट करने की प्लानिंग चल रही है। मेकर्स ने एक्टर को इस किरदार के लिए अप्रोच किया है लेकिन अभी तक एक्टर ने इसके लिए हामी नहीं भरी है। वहीं फिल्म में 'सीता' के किरदार के लिए करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) और आलिया भट्ट (alia bhatt) का नाम सामने आ रहा है।

रणवीर सिंह का सपना हमेशा से रोहित शेट्टी की फिल्म का मसाला हीरो बनने का था|  Ranveer Singh shares his dream of being a Rohit Shetty Masala Hero - Hindi  Filmibeat

सूत्रों के मुताबिक, करीना को इस फिल्म में साइन करने की बात चल रही है। फिलहाल मेकर्स इसपर विचार कर रहे हैं। वहीं अगर ऐसा हुआ तो यह पहली बार होगा जब करीना और रणवीर एक साथ बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। बता दें इस फिल्म को बाहुबली के लेखक और एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। वहीं याद दिला दें कि फिल्म 'पद्मावत' में खिलजी के रूप में रणवीर ने लोगों को दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी। फिल्म में उनके अभिनय की जमकर सराहना की गई थी। ऐसे में एक बार फिर रणवीर को विलेन के रुप में देखना फैंस के लिए बेहद रोमांचन होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.