Wednesday, Jan 19, 2022
-->
ranveer singh wishes his wife deepika padukone happy birthday with childhood picture

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को इस खास तरीके से किया Birthday विश

  • Updated on 1/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने 5 जनवरी को लखनऊ मे ऐसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ अपना 34वां जन्मदिन (birthday) मनाया। वहीं दीपिका के जन्मदिन के खास मौके पर उनके पति रणवीर सिंह (ranveer singh) ने भी बेहद ही प्यारे तरीके से विश किया।

रणवीर ने बेहद ही प्यारे तरीके से दीपिका को किया बर्थडे विश
रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमें दीपिका बेहद ही क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए रणवीर ने लिखा है- हैप्पी बर्थडे मेरी मार्शमैलो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday to my Lil’ Marshmallow 👶🏻💕 @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Jan 5, 2020 at 6:36am PST

वहीं कुछ दिन पहले दीपिका कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं। वहां पर दीपिका ने अपने पति रणवीर को लेकर कई खुलासे किए।

दीपिका ने अपना  और रणवीर का मजेदार किस्सा किया शेयर
दीपिका ने अपना और रणवीर का एक मजेदार किस्सा शेयर किया है जिसे सुनकर फैंस भी हंसने लगे। दीपिका ने बताया है कि जब भी दोनों कपल साथ में ट्रेवल करते हैं तो दीपिका को सेफ्टी पिन, सुई और धागे अपने साथ ले जाने पड़ते हैं।

अवॉर्ड फंक्शन में बेहद खूबसूरत लग रही दीपिका पादुकोण, देखें वायरल Photos

एक इवेंट का किस्सा शेयर करते हुए दीपिका ने बताया था  कि वह रणवीर के साथ बार्सिलोना के एक म्यूजिक फेस्टिवल में गई थी। इवेंट के दौरान रणवीर ने ढीली सी पेंट पहनी हुई थी और वह अजीब-गरीब डांस कर रहे थे कि एक दम से एक अजीब से अवाज आई। तो दीपिका ने देखा तो उनका पता लगा कि रणवीर की पैंट फट गई है। उसी समय फिर दीपिका रणवीर की पैंट सीलने लग गईं।

जब भरी सभा में फटी रणवीर सिंह की पैंट तो दीपिका ने निभाया अपना पत्नी धर्म

रामायण में हुई दीपिका की एंट्री
वहीं हाल ही में खबर आई थी कि दीपिका बहुत जल्द डायरेक्टर नितेश तिवारी में नजर आएंगी जोकि पौराणिक ग्रंथ रामायण (ramayana) पर आधारित होगी। इस फिल्म की खासियत यह है कि ये 3 डी में बन रही है और ये फिल्म भारत में अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। 

'छपाक' और '83' के बाद रोमांटिक मूवी करेंगी दीपिका पादुकोण, खुद किया खुलासा

ये हैं दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी जोकि अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि ये एक एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की कहानी है जिसमें एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन को पेश किया जाएगा और उन लोगों के लिए वह एक प्रेरणा है, जिन्होंने इस तरह की स्थिति का सामना किया है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

दीपिका ने कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' पर दिया बयान तो बहन रंगोली ने लगा दी क्लास

इसके अलावा दीपिका कपिल देव की बायोपिक '83' में भी नजर आएंगी। जिसमें वो रणवीर सिंह की पत्नी का रोल अदा करेंगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.