Tuesday, Dec 07, 2021
-->
ranveer-singhs-double-role-in-the-remake-of-blockbuster-film-angoor-jsrwnt

Superhit फिल्म 'अंगूर' का बन रहा रीमेक, डबल रोल में रणवीर सिंह इन एक्ट्रेसेस के साथ आएंगे नजर

  • Updated on 10/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रोहित शेट्टी जल्द 'अंगूर' (angoor) जैसी मजेदार फिल्म का रिमेक (remake) बनाने वाले  हैं। इसमें संजीव कुमार (sanjeev kumar) की जगह रणवीर सिंह (ranveer singh) नजर आएंगे। वहीं रणवीर के साथ रोमांस करने के लिए जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (pooja hegde) के नाम सामने आए हैं। 

पुरानी कॉमेडी फिल्मों में से एक

कॉमिडी फिल्म 'अंगूर' साल 1982 में आई थी जिसे गुलजार (gulzar) के डायरेक्शन में बनाया गया था। फिल्म में संजीव कुमार और देवेन वर्मा दोनों के डबल रोल थे। इस कॉमिडी फिल्म को आज भी काफी पसंद किया जाता है। यह पुरानी बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक मानी जाती है। 

Netflix की इस फिल्म में साथ दिखेंगे प्रियंका चोपड़ा-राज कुमार राव, सामने आया फर्स्ट लुक

पहले शाहरुख को लेना चाहते थे रोहित

रोहित पहले इस फिल्म में शाहरुख खान (shahrukh khan) को लेना चाहते थे लेकिन किसी वजह से ऐसा हो नहीं पाया। लॉकडाउन के दौरान डायरेक्टर को स्क्रिप्ट पर काम करने का काफी समय मिला। अब उन्होंने अंगूर फिल्म के किरदार भी फाइनल कर लिए हैं।रणवीर सिंह इसमें डबल किरदार करते दिखेंगे। 

अभिनेता रजनीकांत ने मानी अपनी गलती, जुर्माने के साथ चुकाया संपत्ति कर

अपनी फिल्मों में खतरनाक स्टंट के लिए मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (rohit shetty) जल्द ही हॉलीवुड फिल्म बैड बॉयज का भी हिंदी रीमेक बनाने वाले हैं। जी हां , रोहित ने फिल्म की कास्ट भी फाइनल कर ली है। बता दें फिल्म में आपको रणवीर सिंह (ranveer singh) और अक्षय कुमार (akshay kumar) की बेहतरीन जोड़ी एक साथ देखने के लिए मिलेगी। 

नेहा धूपिया के चैट शो में रोहित ने रीमेक को लेकर बताया था कि बैड बॉयज उनकी पसंदीदा फ्रैंचाइजी में से एक है विल स्मिथ के साथ मार्टिन लॉरेंस की बॉन्डिंग उन्हें काफी पसंद हैं। इसलिए वह साल 2011 से इस पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। 

रोहित को है कारों का शौक

बता दें रोहित की अपनी फिल्मों में कारों को खिलोने की तरह उड़ा देने वाले रोहित शेट्टी अपनी रियल लाइफ में कारों से काफी प्यार करते हैं। उनके पास लैम्बोर्गिनी कार सहित बहुत सी लग्जरी गाडियां हैं। लैम्बोर्गिनी की कीमत  3 करोड़ रुपये है। इतनी महंगी होने के कारण अभी तक भारत में ये Lamborghini Urus कुछ ही लोगों के पास है। रेंज रोवर स्पोर्ट, फोर्ड मस्टंग और मसेरती ग्रान टूरिज्म स्पोर्ट जैसी कारें भी रोहित के पास हैं। 

PVR में कोरोना वारियर्स का ताली बजाकर हुआ स्वागत

comments

.
.
.
.
.