Thursday, Jan 20, 2022
-->
ranveer-singhs-latest-look-could-be-his-most-shocking-yet-jsrwnt

लम्बे बालों के साथ सोने का हार पहने दिखे रणवीर सिंह, यूजर्स बोले-बाबा रणवीरदास...

  • Updated on 7/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh) अपने अंतरंगी कपड़ों और अनोखे अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनके लुक और आउटफिट्स के दूर-दूर तक चर्चे हैं। सोशल मीडिया (social media) पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। वहीं अपने फैंस के साथ जुड़े रहन के लिए वे आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनका खूब मजाक बन रहा है। रणवीर सिर से पैर तक फैशन ब्रांड गुची के ड्रेस में हैं, जिस पर मजेदार मीम बने।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर की फोटोज में उनके लंबे बालों ने खासकर सबका ध्यान खींचा। रणवीर ने यह लुक गुच्ची के क्रिएटिव डायरेक्टर एलेसेंड्रो मिशेल को समर्पित किया है, जो वास्तविक जीवन में लंबे बालों को सपोर्ट करते हैं। इनमें रणवीर ने सोने का हार पहना है और गुची के जैकी 1961 कलेक्शन से एक हैंडबैग लिया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर पर बेतहाशा मीम बनाए। एक ने लिखा बस यही देख कर दीपिका के लिए अफ़सोस होता है। एक ने कहा कि ये तो रामदेव बाबा को कॉम्पिटीशन दे रहा है। एक ने लिखा 21वीं सदी का खिलजी कैसा दिखेगा, ये रहा। कुछ ने लिखा जीसस क्राइस्ट सच में धरती पर वापस आ गए हैं।

रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंग। इसके अलावा रोहित शेट्टी जल्द 'अंगूर' (angoor) जैसी मजेदार फिल्म का रिमेक (remake) बनाने वाले हैं। इसमें संजीव कुमार (sanjeev kumar) की जगह रणवीर सिंह (ranveer singh) नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

वहीं रणवीर के साथ रोमांस करने के लिए जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (pooja hegde) के नाम सामने आए हैं। यह कॉमिडी फिल्म 'अंगूर' साल 1982 में आई थी जिसे गुलजार (gulzar) के डायरेक्शन में बनाया गया था। फिल्म में संजीव कुमार और देवेन वर्मा दोनों के डबल रोल थे। इस कॉमिडी फिल्म को आज भी काफी पसंद किया जाता है। यह पुरानी बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक मानी जाती है। 

 

comments

.
.
.
.
.