Wednesday, Jan 19, 2022
-->
ranveers-family-gifted-costly-gift-to-deepika

दीपिका को रणवीर की Family ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, कहीं ये शादी का शगुन तो नहीं?

  • Updated on 1/8/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नए साल की छुट्टियां मनाकर मालदीव से वापस लौट आए। पहले चर्चा थी कि दोनों सगाई करने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ, हालांकि रणवीर और दीपिका को जब मुंबई में स्पॉट किया गया तो दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे।

B'day Special: Video के साथ पढ़ें सईद जाफरी की जिंदगी का सफर

अगर खबरों पर यकीन करें तो रणवीर और दीपिका जल्द ही शादी कर सकते हैं। दोनों के परिवार वालों की ओर से इसके संकेत भी मिलने लगे हैं। दरअसल दीपिका पादुकोण को रणवीर के घर की ओर से कई गिफ्ट्स दिए गए। जिसे पाकर दीपिका काफी खुश हो गए। 5 जनवरी को दीपिका का बर्थडे था इस मौके पर रणवीर के परिवार ने उन्हें एक महंगा डायमंड सेट और सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई एक खूबसूरत साड़ी गिफ्ट की है। जिसके बाद दोनों की शादी की चर्चा तेज हो गई है।

Navodayatimes

दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण ने रणवीर संग उनके रिलेशन पर पहले ही अपनी सहमति दे दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'पिता होने के नाते मैंने दीपिका को अपना फैसला लेने की छूट दे रखी है। शादी की बात है तो इसमें भी जो उनका मन करे वो कर सकती हैं।'

इस फेमस एक्टर की बेटी हैं सागारिका घाटगे, रखती हैं राजघराने से ताल्लुक

पिछले दिनों रणवीर ने दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण से मुलाकात की थी। दोनों की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। ये बेंगलुरू में पादुकोण डेविड सेंटर फॉर एक्सलेंस के एनॉगरेशन के लिए मिले थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.