Tuesday, Jan 25, 2022
-->
rapper badshah marriage in danger stay away from wife for last several months anjsnt

खतरे में बादशाह की शादी! पिछले कई महीनों से पत्नी से रह रहे दूर

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने रैप पर किसी को नचाने वाले बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर बादशाह (Badshah) की लाइफ में इस वक्त कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। 

पत्नी से दूर हैं बादशाह
 खबरों की मानें तो बादशाह और उनकी पत्नी जैस्मीन पिछले कुछ महीनों से एक साथ नहीं रह रहे है। बादशाह इस वक्त मुंबई में है तो वहीं उनकी पत्नी जैस्मीन पंजाब में हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच झगड़े इतने बढ़ गए कि दोनों अलग हो गए हैं लेकिन अभी तक  इस बात की पुष्टि न तो बादशाह ने की है और न ही जैस्मीन ने की है। 

कांग्रेस से इस्तीफे के बाद उर्मिला थामेंगी शिवसेना का दामन, CM ठाकरे से मिलकर होंगी पार्टी में शामिल

निजी जिंदगी की नहीं करते हैं चर्चा
 अभी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि लॉकडाउन के कारण दोनों एक दूसरे से दूर हैं। आपको बता दें कि बादशाह अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखते हैं वो कभी भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा नहीं करते हैं।

गुरु नानक जयंती पर हुई 'अपने 2' की घोषणा, फिल्म में नजर आएंगी तीनों पीढ़ियां

बता दें कि हाल ही में बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जहां साफ देखा जा सकता है कि उनके चेहरे, नाक और गालों पर धब्बे बने हुए हैं और उनका चेहरा बुरी तकह से जल चुका है। वहीं उनका ऐसा हाल मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान हुआ है। ऐसे में इस पोस्ट पर फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स (bollywood celebs) भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

कोई उन्हें इससे जल्द रिकवर होने के उपाय बता रहा है तो कई सेलेब्स उनके इस हाल पर हंस रहे हैं। ऐसे में मनीष पॉल (maniesh paul) ने भी बादशाह ने मजे लेते हुए लिखा कि 'भाई टोस्टर में ब्रेड की जगह खुद गिर गए क्या?' वहीं वरुण धवन (varun dhawan) ने लिखा कि 'मेरे साथ भी ऐसा हुआ था। सुनील ग्रोवर ने लिखा है, 'ओए रब्बा! आपके परते हैं!'
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.