Wednesday, Jan 19, 2022
-->
Raqesh Bapat and Neha Bhasin enter Bigg Boss 15 as wild card sosnnt

Bigg Boss 15: नेहा भसीन और राकेश बापट की हुई ‘वाईल्ड कार्ड’ एंट्री

  • Updated on 11/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस हाउस में जब-जब कोई प्रतियोगी वाईल्ड कार्ड एंट्री द्वारा प्रवेश करता है, तो खेल के परिदृश्य में नाटकीय परिवर्तन आता है। आगामी एपिसोड में इस बार हाउस में वाईल्ड कार्ड एंट्री से एक नहीं, बल्कि दो लोग प्रवेश कर रहे हैं! ओटीटी फॉर्मेट में एक ठोस प्रभाव छोड़ने के बाद, नेहा भसीन और राकेश बापट बिग बॉस हाउस में प्रवेश कर रहे हैं, जहां पर दीवाली की तैयारियां हो रही हैं। अपने ओटाटी के सफर द्वारा उन्हें इस सीज़न जबरदस्त प्रतियोगी बनने के लिए पर्याप्त अनुभव मिल चुका है।

राकेश और शमिता के बीच रिलेशनशिप शुरू ही हुई है, नेहा उसके बहुत नज़दीक है, जिससे निकट भविष्य में हाउस के सभी सदस्यों के बीच के समीकरण में भारी परिवर्तन का संकेत मिल रहा है। वूट पर बिग बॉस ओटीटी सीज़न में राकेश के साथ निशांत का तालमेल भी बहुत अच्छा था, जबकि प्रतीक नेहा के साथ घनिष्ठ था। पिछले एपिसोड्स में नए प्रतियोगी (शो से पहले जिसका मौजूदा प्रतियोगी के साथ अच्छा संबंध था) के प्रवेश ने कांटे की टक्कर शुरू की। प्लॉट में आया यह ट्विस्ट पूरे खेल को बदल देगा।

नेहा भसीन ने बिग बॉस हाउस में अपने आगामी सफर के बारे में बताते हुए कहा, ‘‘बिग बॉस के इस सीज़न में जबरदस्त प्रतियोगी हैं, जिनमें कुछ अच्छे दोस्त भी हैं। इस शो को देखने में मुझे बहुत मजा आएगा। मुझे ‘बिग बॉस’ से ज्यादा जोशीला चैलेंज इससे पहले कभी नहीं मिला। यह भव्य प्रतियोगिता कोई आसान काम नहीं, लेकिन मैं अपने मार्ग में आने वाली हर चुनौती के लिए तैयार हूँ। यद्यपि लोग मुझे सहज प्रवृत्ति का मानते हैं, लेकिन मैं सही समय पर अपनी अदम्य भावना को प्रस्तुत करने में नहीं झिझकूँगा।’’

राकेश बापट ने बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने के बारे में बताया, ‘‘ओटीटी सीज़न बेहतरीन था, लेकिन बिग बॉस 15 हाउस में हमारी ‘वाईल्ड कार्ड’ एंट्री द्वारा यह सफर और भी ज्यादा अद्भुत हो जाएगा। मैं शमिता के साथ समय बिताकर बहुत प्रसन्न हूँ, क्योंकि मैंने देखा कि वो हाउस के अंदर मेरी कितनी कमी महसूस कर रही थी। इसलिए, मुझे लगता है हाउस में मेरे प्रवेश के लिए यह समय उपयुक्त है! यह सर्वाईवल और विजय प्राप्त करने का बेहतरीन गेम है। मैं हमेशा ऐसा ही रहूँगा और अपनी शर्तों पर गेम जीतने की कोशिश करूंगा। मैं तैयार हूँ और हाउस में प्रवेश करने के अपने फैसले के प्रति मुझे आत्मविश्वास है; यह भावनाओं, गेमप्ले, और बदलते समीकरणें की रोलर कोस्टर राईड होगी। मैं उत्साह के साथ इस नए सफर के लिए आशान्वित हूँ।’’

देखते रहिए ‘बिग बॉस’, प्रेज़ेंटेड बाय ट्रेसम, पॉवर्ड बाय नॉर एवं डाबर दंतरक्षक, सोमवार से शुक्रवार, रात 10:30 बजे और शनिवार एवं रविवार को रात 9:30बजे, केवल कलर्स पर!

comments

.
.
.
.
.