Tuesday, Jun 28, 2022
-->
Rashi Khanna gave a glimpse of her intense lover avatar from the film Sardar

राशी खन्ना ने फिल्म सरदार से दिखाई अपने इंटेंस लॉयर अवतार की झलक, सामने आई BTS पिक्चर्स

  • Updated on 5/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मल्टीलिंगुअल बेहद खूबसूरत स्टार राशी खन्ना इन दिनों अपने काम में काफी बिजी हैं। बावजूद इसके उन्होंने अपने फैंस की एक्साइटमेंट के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार से अपने लुक की एक झलक शेयर की हैं, जिसे पीएस मिथ्रान द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है।

राशि खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने डायलॉग्स की रिहर्सल करते हुए एक शॉर्ट क्लिप शेयर की है। इस विडियो में खूबसूरत एक्ट्रेस को एक लॉयर की भूमिका के साथ,  लंबे डायलॉग्स की प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। इसमें उन्हें देख ऐसा लग रहा है कि मानो वह अपनी आने वाली फिल्म सरदार के किसी इंटेंस सीन की तैयारी कर रहीं हो। ऐसे में वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "डायलॉग्स के सागर के बीच शांत रहने की कोशिश कर रही हूं"।

लगता है कि राशी फिल्म के अपने इंटेंस सीक्वेंस की गहराई में चली गई हैं और यह 
 कहना गलत नहीं होगा कि दर्शकों को निश्चित रूप से फिल्म के रिलीज होने पर एक दमदार सीन देखने को मिलेगा।

खैर, इस दिलचस्प झलक के अलावा राशि ने सेट से एक और मजेदार डिटेल शेयर किया है। जी हां! राशि खन्ना ने एक BTS पिक्चर शेयर की है और इसे कैप्शन दिया 'मैं और मेरा प्रेमी'। तस्वीर में राशी को कैमरे के साथ एक इंटेंस आई कॉन्टैक्ट साझा करते हुए देखा जा सकता है। इस सीन में राशी लॉयर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

राशि जो हाल के समय में सरदार की शूटिंग कर रही हैं, वह जल्द ही योद्धा की रिलीज के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। इस तरह से एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ फर्जी में भी नजर आएंगी, साथ ही कई और रीजनल प्रोजेक्ट्स भी उनके पास मौजूद हैं।

comments

.
.
.
.
.