Thursday, Dec 08, 2022
-->
rashmi desai and siddharth shukla entered in big boss house

इस एक्टर संग रश्मी का रह चुका है अफेयर, अब 'बिग बॉस' के घर में एक साथ आएंगे नजर

  • Updated on 9/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेलीविजन का मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Big Boss 13) शुरू हो चुका है। इस बार का ये सीजन काफी टेढ़ा होने वाला है। वहीं इसके पहले एपिसोड में कई सारे सेलेब की एंट्री हुई जो कि टीवी के जाने माने चेहरे हैं। इस दौरान सलमान खान (Salman khan) हमेशा की तरह कई कंटेस्टेंट की टांग खिंचाई करते नजर आए।

'बिग बॉस 13' के घर में माधुरी दीक्षित के साथ थिरकते नजर आए सलमान, देखें Video

अपने परिवार की वजह से वेब सीरीज में काम नहीं करना चाहते सलमान? किया बड़ा खुलासा

इस बार कई सिंगल कंटेस्टेंट ने ली घर में एंट्री
इस सीजन की सबसे खास बात ये होगी कि घर में ज्यादातर कंटेस्टेंट सिंगल आए हैं और कुछ तो ऐसे भी हैं जो कि अपने लिए सच्चे प्यार की तलाश में शो का हिस्सा बने हैं। वहीं रश्मी देसाई (Rashmi desai) और दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) दोनों ही टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी हैं और दोनों का ही डिवोर्स हो चुका है। इस बार इन दोनों मशहूर एक्ट्रेस ने शो मे एंट्री ली है।

डिवोर्स के कई साल बाद अब फिर से प्यार करना चाहती हैं दलजीत
दलजीत कौर का 7 साल का बेटा भी है। जो कि अपनी मां को स्टेज पर छोड़ने भी आया था। वहीं सलमान से बात करते हुए दलजीत ने बताया कि वो अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गई हैं और अब फिर से प्यार की तलाश में हैं। वहीं देखना होगा कि बिग बॉस के इस घर में दलजीत को सच्चा प्यार मिलता है या नहीं।

बिग बॉस के इस सीजन में प्राइज मनी को लेकर हुआ बड़ा बदलाव, इन सेलेब्स के नाम हुए कंफर्म

क्या शो में शादी करने आई हैं रश्मी?
ऐसे ही रश्मी देसाई भी इस बार बिग बॉस के घर का हिस्सा बनीं हैं। रश्मी के घर में आने से पहले ऐसी कई खबरे सामने आईं कि वो बिग बॉस में शादी करने आ रही हैं। लेकिन जब सलमान ने उनसे इस बारे में पूछा तो रश्मी ने सभी खबरों को गलत बताया। वहीं रश्मी के साथ काम कर चुके एक्टर सिद्धार्थ शुकला (Siddharth shukla) ने भी घर में एंट्री ली है और सूत्रों की मानें तो ये दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। जिसे लेकर अब कयास ये लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस के घर में इन दोनों के रिश्ते को एक और मौका मिल सकता है।

तमंचे पर डिस्को कराने वाले प्रणव चैंपियन को आया Bigg Boss से कॉल, सलमान के साथ आएंगे नजर

घर में जाने से पहले सभी को मिली उनकी ड्यूटी
बता दें इस बार के सीजन में समय को काफी वेल्यू दी गई है। इसलिए घर के अंदर जाने से पहले ही सभी घरवालों को उनकी ड्यूटी स्टेज पर ही सौंप दी गई। यही नहीं घर में एंट्री लेने वाली हर लड़की के हाथ में सलमान ने अलग-अलग रंग का बैंड पहनाया और उसी कलर का बैंड किसी भी लड़के के हाथ में होगा। इसका ये मतलब है कि जिसका भी बैंड आपस में मैच होता है वो दोनों इस पूरे सीजन में बेड पार्टनर (Bed partner) बन जाएंगे। यानि उनको एक साथ सोना होगा।

इस बार Big Boss 13 में लगेगा डर, सलमान ला रहे हैं हॉरर थीम

इसी को देखते हुए रश्मी और सिद्धार्थ का बैंड आपस में मैच कर जाता है। अब देखना होगा कि क्या रश्मी सिद्धार्थ के साथ बेड शेयर करती हैं। या फिर इनके रिश्ते में और भी ज्यादा लड़ाइयां यहां देखने को मिलती है।    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.