Wednesday, Dec 08, 2021
-->
Rashmi Rocket to release directly on OTT sosnnt

तापसी पन्नू की फिल्म Rashmi Rocket सीधे OTT पर होगी रिलीज, करोड़ों में हुई डील

  • Updated on 8/12/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रश्मि रॉकेट एक डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, उद्योग स्रोत ने साझा किया। तापसी पन्नू स्टारर आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी द्वारा निर्मित यह एक स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म की घोषणा के समय से ही फिल्म के प्रति प्रत्याशा और उत्साह अपने चरम पर है। 

एक इंडस्ट्री स्रोत जो अपना नाम नहीं बताना चाहते है, “रश्मि रॉकेट 58 करोड़ की बड़ी राशि के लिए डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज के लिए जा रहा है! यह किसी भी महिला केंद्रित फिल्म के लिए उच्चतम है जो डिजिटल रूप से रिलीज हो रही है। हमें अभी इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उद्योग के कंटेंट-ड्राइवन परिदृश्य को देखते हुए, जो हम देख रहे हैं, यह आशाजनक लग रहा है। ” 

तापसी नियमित रूप से अपने ट्रेनिंग वीडियो के माध्यम से दर्शकों को अपडेट कर रही है और वह जो प्रयास कर रही है और इसने बहुत उत्साह पैदा कर दिया है। थप्पड़ के बाद यह उनकी सोलो रिलीज होगी। निर्माता रोनी स्क्रूवाला डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए बहुत सारा कंटेंट निर्माण कर रहे हैं और आगे फिल्मों की एक बड़ी लाइन-अप है। 

इस आरएसवीपी फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और इस साल जनवरी में समाप्त हुई है। टीम ने रांची में फिल्म की शूटिंग की है। तापसी ने एक एथलीट, एक देशी लड़की की भूमिका निभाई है, जो अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक प्रतियोगिता जीतने का सपना देखती है। इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेन्युली मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

comments

.
.
.
.
.