Monday, Nov 29, 2021
-->
rashmika madanna out shahid kapoor jersey remake makers approach mrunal thakur

शाहिद कपूर की 'जर्सी' रीमेक में होगी मृणाल की एंट्री, रश्मिका हुई फिल्म से बाहर

  • Updated on 11/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म में कबीर सिंह (Kabir singh) बनें शाहिद कपूर (shahid kapoor) का करियर इन दिनों ऊचाइयों पर है। वहीं अब शाहिद के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है, ये फिल्म भी साउथ की सुपरहिट फिल्म की हिंदी रिमेक होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur🌸🌼🌸 (@mrunalofficial2016) on Oct 15, 2019 at 9:55am PDT

साउथ की ये एक्ट्रेस बनेंगी शाहिद की हिरोइन 
कुछ समय पहेल फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के लिए शाहिद के साथ साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika mandanna) का नाम सामने आया था लेकिन अब खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि रश्मिका फीस को लेकर सेहमत नहीं थी और ऊपर से रश्मिका किसी साउथ फिल्म में भी बिजी चल रही हैं। इसलिए अब ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को इस फिल्म के लिए साइन किया है। 

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' में शाहिद के साथ कन्नड़ फिल्मों की ये मशहूर एक्ट्रेस आएंगी नजर

कबीर सिंह के बाद इस साउथ फिल्म के रिमेक में नजर आएंगे शाहिद
'कबीर सिंह' (Kabir singh) के बाद अब शाहिद जल्द ही साउथ की फिल्म 'जर्सी' (jersey) के रिमेक में नजर आने वाले हैं।इस फिल्म को दिल राजू (Dil raju) प्रोड्यूस करेंगे जिन्होंने इसका साउथ वर्जन भी प्रोड्यूस किया है। वहीं दूसरी और इस फिल्म के लिए अब तक किसी एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया था और मेकर्स किसी बेहतरीन एक्ट्रेस की तलाश में थे। बता दें अब फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस साइन कर ली गई है जो शाहिद के अपोजिट फिल्म में नजर आएंगी।

comments

.
.
.
.
.