Tuesday, Dec 06, 2022
-->
Rashmika pens a heartfelt note for Amitabh Bachchan

रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन संग शेयर की फोटो, कहा- 'विश्वास नहीं हो रहा है'

  • Updated on 10/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही हैं। 'गुडबाय' के जरिए वह अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हैं, जो रश्मिका के पिता के किरदार में नजर आएंगे।

रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन संग शेयर की फोटो
हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले रहे हैं। लोगों को रश्मिका और अमिताभ के बीच की नोकझोंक दर्श्कों को खूब पसंद आ रही है।

वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बिग बी के साथ फोटो शेयर करते हुए स्पेशल नोट लिखा है। अभिनेत्री ने कहा कि वह बिग बी के साथ काम करने के लिए बहुत आभारी हैं। उन्होंने लिखा कि ‘मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है।’ वहीं तस्वीर में दोनों इंडियन लुक में कमाल के लग रहे हैं। 

फैमिली ड्रामे से भरपूर है अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की 'गुडबाय'
3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कहानी की पूरी झलक दिख गई है। कहानी एक भल्ला परिवार की है, जहां अमिताभ बच्चन रश्मिका मंदाना के पिता का किरदार निभा रहे हैं। नीना गुप्ता मां के रोल में हैं। वहीं मां के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार को लेकर फैमिली मेंबर्स के बीच कई तरह के श्यापे होते हैं। कुल मिलाकर फिल्म एक परफेक्ट एंटरटेनर है, जो आपको हंसाने के साथ साथ रुलाएगी भी। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को एक सरप्राइज पैकज के तौर रखा गया है, जो एक खास किरदार में दिखाई देंगे। 

फिल्म की कहानी काफी फ्रेश नजर आ रही है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। कहानी को इतनी खूबसूरती से परोसा गया है कि एंटरटेंमेंट के साथ कई जगहों पर ये आपके दिल को छू लेगी। ऐसी कहानियां दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं, क्योंकि वो उनको अपनी सी लगती हैं। फिल्म में पवैल गुलाटी, अभिषेक खान, साहिल मेहता, पायल थापा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

comments

.
.
.
.
.