Monday, Jan 30, 2023
-->
raveena tandon and akshay kumar controversy sosnnt

Bdy: जब रवीना ने दी थी रेखा को गंदी-गंदी गालियां, खींचकर लेते गए थे अक्षय

  • Updated on 10/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन (raveena tandon) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली रवीना ने अपनी फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। भले ही आज रवीना फिल्मों से गायब हैं लेकिन एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उनके नाम का डंका बजता था। उन दिनों रवीना हिंदी सिनेमा (hindi cinema) की सबसे मजबूत हीरोइन मानी जाती थीं। फिर चाहे बात उनकी खूबसूरती की करें या उनकी एक्टिंग की, लोग उनकी अदाओं के दीवाने थें। 

रवीना टंडन ने बताया बॉलीवुड का काला सच, कहा 'रोल पाने के लिए मुझे हीरो के साथ सोने को मजबूर...'

जब रवीना ने दी थी रेखा को गंदी-गंदी गालियां
वहीं फिल्मी करियर के साथ-साथ रवीना की लव लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही है। एक समय था जब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) और रवीना की प्रेम कहनी के किस्से बॉलीवुड (bollywood) के गलियों में गूंजते थे। इन दोनों का प्यार साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहरा' से परवान चढ़ा और इस फिल्म के सॉन्ग 'टिप-टिप बरसा पानी' ने तो बड़े पर्दे पर आग ही लगा दी थी। दोनों के रोमांस ने दर्शकों का मन मोह लिया था। वहीं इस फिल्म के हिट होने के बाद दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया जाने लगा।

इसके बाद दोनों ने फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में साथ काम किया लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे रवीना बुरी तरह से टूट गईं। दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा और अक्षय  काफी करीब आ गए और उनकी नजदीकियों के किस्से खूब चर्चा में छाने लगे। लेकिन अक्षय के प्यार में पागल रवीना को यह बिल्कुल गंवारा ना था। 

जब रवीना ने शेयर की गलत न्यूज, तो रणदीप ने दिया उन्हें fact check

कहा जाता है कि रेखा (rekha) रोजाना अक्षय के लिए खाना बनाकर लाती और बड़े प्यार से उन्हें पास बैठाकर खिलाती। वहीं जैसे ही रवीना को दोनों की नजदीकियों की भनक लगी, उन्होंने अक्षय की जासूसी करनी शुरु कर दी। एक दिन अचानक रवीना फिल्म के सेट पर आ धमकी और रेखा-अक्षय को एक दूसरे में लीन देख रवीना ने आपा को दिया। 

वहीं रवीना को गुस्से में देख अक्षय वहां से चले गए जिसके बाद रवीना ने रेखा को पूरी यूनिट के सामने बेइज्जत किया। वे गुस्से में रेखा को गंदी-गंदी गालियां देने लगीं जिसे देख वहां मौजदू सभी लोग शॉक्ड रह गए। बात ज्यादा बढ़ती देख अक्षय वहां आए और रवीना को खिंचकर अपने वैनिटी वैन में ले गएं। अक्षय के काफी समझाने के बाद रवीना शांत तो हुईं लेकिन रवीना के इस रवैया को देख रेखा ने शूटिंग कैंसिल कर दी और वह घर रवाना हो गईं। लेकिन अफसोस रवीना और अक्षय का यह रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया और एक दिन दोनों हमेशा के लिए अलग हो गएं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.