Friday, Feb 03, 2023
-->
raveena tandon entry in kgf 2

'केजीएफ चैप्टर 2' में हुई रवीना टंडन की एंट्री, कुछ ऐसा होगा फिल्म में किरदार

  • Updated on 2/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार यश (yash) अपनी अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि फिल्म में एक्ट्रेस रवीना टंडन (raveena tandon) की एंट्री हो गई है। इस फिल्म में रवीना रमिका सेन (ramika sen) की भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में हुई रवीना की एंट्री
इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्ट कर रहे प्रशांत नील ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है- डेथ वारंट जारी करने वाली महिला का आगमन हो गया है। रवीना टंडन आपका फिल्म में स्वागत हैं। आपको बता दें इससे पहले एक्टर संजय दत्त (sanjay dutt) की भी फिल्म में एंट्री हो चुकि है। 

सुपरस्टार यश सही मायनों में हैं एक Millennial Angry Young Man

फैंस कर रहे हैं फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज होने का इंतजार
फैंस को अब 'केजीएफ चैप्टर 2' के रिलीज होने और यश को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है। उनके जन्मदिन के अवसर पर, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने शानदार अंदाज में उनके जन्मदिन का जश्न मनाया जहां एक विशाल कटआउट और 5000 किलोग्राम का केक काटा गया, जो प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी को साबित करता है।

इस दिन रिलीज होगा KGF चैप्टर 2 का फर्स्ट लुक, ट्विटर पर कर रहा है ट्रैंड

यश का 'केजीएफ 2'  से पहला लुक हुआ जारी 
'केजीएफ 2' के निर्माताओं ने फिल्म से 'रॉकी' के अवतार में यश का पहला लुक जारी करते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था जिसके बाद अब सभी की नजरे फिल्म की रिलीज पर टिकी है।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.