Wednesday, Jan 19, 2022
-->
raveena-tandon-opened-up-about-the-dark-side-of-bollywood-prsgnt

रवीना टंडन ने बताया बॉलीवुड का काला सच, कहा 'रोल पाने के लिए मुझे हीरो के साथ सोने को मजबूर...'

  • Updated on 8/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर और  गैर-फ़िल्मी बेकग्राउंड से आए अभिनेता-अभिनेत्रियों ने अपनी आप-बीती अपने फैंस के सामने रखी है। काफी सितारों ने ये दावा किया है कि उनके साथ सौतेला व्यवहार इंडस्ट्री में होता आया है।

कईयों ने कहा कि उन्हें आगे बढ़ने के लिए डायरेक्टर के साथ सोना पड़ा तो कई ने कहा कि उनकी मेहनत ही सब कुछ थी और उन्होंने कभी किसी तरह का कोई भी समझौता कामयाबी पाने या काम पाने के लिए नहीं कहा।

Sushant केस की जांच करने वाली CBI की जान लें शक्तियां, जानें कैसे लेती है केस अपने हाथ में...

ऐसा ही कुछ जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी कहा है। उन्होंने एक प्रेस मीडिया के कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि मेरा बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था और न ही मैं किसी भी ग्रुप का हिस्सा बनी थी। न ही कभी मुझे किसी सुपरस्टार ने प्रमोट किया था। रवीना ने कहा कि मैंने कभी किसी फिल्म में काम करने के लिए अपने हीरो के साथ हमबिस्तर होना मंजूर नहीं किया और ना ही मेरे बहुत सारे लव अफेयर्स रहे थे।

उन्होंने कहा कि जब भी मैं अपने खिलाफ हो रहे गलत की आवाज उठाती थी तो लोग मुझे बदतमीज़ कह दिया करते थे। मैंने लाइफ अपने तरीके से जी है। मैंने लोगों की परवाह कभी नहीं की और न ही कभी किसी के कहने पर चली हूं।

सुशांत को मेंटल हॉस्पिटल भेजना चाहती थीं रिया, 3-4 दिनों में किए थे 25 कॉल्स

रवीना ने अपने मुश्किल दिनों के बारे में बताते हुए कहा कि मैंने हमेशा ईमानदारी से अपना काम किया है। मैंने कभी किसी के साथ गलत नहीं किया लेकिन हमारे समय में कुछ लोग काफी चालबाज हुआ करते थे जो खुद को फेमिनिस्ट बताते थे

लेकिन महिलाओं के प्रति उनका नजरिया गलत था। मेरे खिलाफ कुछ लोग जिनमें पत्रकार भी शामिल रही उन्होंने काफी बुरी बातें मेरे लिए लिखीं लेकिन मैंने कभी गुस्से में रिएक्शन नहीं दिया। मैं हमेशा अपना काम करती रही हूँ।

उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोगों ने मेरे बारे में बुरी बातें लिख कर मेरा कैरियर खराब करने की भी कोशिश की थी। लेकिन मैंने हमेशा उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन मेरे खिलाफ काफी घटिया बातें लिखी जाती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.