Sunday, Sep 26, 2021
-->
ravi chopra asked sonu sood akshay kumar to help him in financial

आर्थिक तंगी से गुजर रहा है बॉलीवुड का यह अभिनेता, लड़खड़ाते आवाज में सोनू सूद से मांगी मदद

  • Updated on 6/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से इस समय पूरे दुनिया की अर्थव्यवस्था बिगड़ चुकी है। ऐसे में कई लोग बेरोजगार हो चुके हैं तो कई दिहाड़ी मजदूरों को तो दो वक्त का भी खाना नसीब नहीं हो रहा। वहीं करीब 3 महीने से कामकाज बंद होने की वजह से हर इंडस्ट्री को खासा नुकसान पहुंचा है।

प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने आखिर क्यों कहा - भेज सकता हूं तो ला भी सकता हूं ?

इस अभिनेता ने मांगी सोनू सूद से मदद
ऐसे में हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) पर भी ताला लग चुका है। पिछले 3 महीनों से फिल्मों की शूटिंग ठप्प पड़ी है, जिस वजह से टीवी के कई कलाकार अपना दर्द जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री से कई चौंकाने वाली खबरें भी सामने आ रही हैं। इसी बीच फिल्म ‘मोम की गुड़िया’ (Mom Ki Gudiya) के मुख्य अभिनेता रवि चोपड़ा (Ravi Chopra) भी कोरोना की मार झेल रहे हैं। 70 वर्षीय यह अभिनेता आज एक गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं।

बता दें कि इस वक्त वो कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं और मौजूदा हालात की वजह से इलाज का खर्च उठाना अब उनके बस की बात नहीं। ऐसे में उन्होनें बॉलीवुड के मसिहा सोनू सूद (sonu sood), अक्षय कुमार (akshay kumar) और धर्मेंद्र (Dharmendra) से मदद मांगी है। 

एक बार फिर सोनू सूद ने मजदूरों को किया आगाह, उनका नाम लेकर की जा रही है वसूली

कहा- दो वक्त की रोटी भी नसीब होना मुश्किल है...
जी हां, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि 'सोनू सूद इस वक्त प्रवासियों की मदद कर पंजाब का नाम रोशन कर रहे हैं। ऐसे में इन अभिनेताओं को मेरी भी मदद करनी चाहिए, क्योंकि यह तीनों अभिनेता मेरे प्रदेश पंजाब के हैं।' उन्होंने यह भी कहा कि मैं शारीरिक रूप से स्वस्थ रहता तो नौकरी भी कर लेता, लेकिन इस खतरनाक बीमारी ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। इस वक्त मैं अपनी जिंदगी के इतने बुरे दौर से गुजर रहा हूं कि दो वक्त की रोटी के लिए भी कभी गुरुद्वारे तो कभी मंदिर में लंगर के चक्कर काटने पड़ते हैं।

वहीं बेबस और लाचार होकर रवि ने एक बहुत बड़ी बात भी कही जिसे सुनकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी। लड़खड़ाते हुए आवाज सें अभिनेता ने कहा कि 'फिल्म इंडस्ट्री में हर रोज कई कलाकार शोहरत की बुलंदियों पर होता है तो कोई दाने-दाने तक के लिए मोहताज हो जाता है। यही हाल आज मेरा है।' वहीं बता दें इस वक्त वो पंजाब सें हैं और उन्होंने सोनू सूद से अपनी खास अपील की है कि वह उनकी मदद करें।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.