Saturday, Jul 24, 2021
-->
ravi kishan reply jaya bachchan satment in rajyasabha anjsnt

जया बच्चन पर रवि किशन का तीखा हमला, कहा- जिस थाली में ड्रग्स होगा उसमे छेद करूंगा

  • Updated on 9/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनसनी मच गई है।इस मामले को लेकर जया बच्चन के बयान से राज्य सभा में भी काफी हंगामा हुआ। 

पहले भी उठाई थी आवाज
अब उनके उस बयान पर रवि किशन ने अपनी प्रतिकिया दी है। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि मैंने पहले भी ड्रग्स को लेकर आवाज उठाई थी इस बार संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर आवाज उठाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कल ...

सित॰ 12, 2020 को 12:17पूर्वाह्न PDT बजे को Ravi Kishan (@ravikishann) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ड्रग फ्री भारत चाहिए
 उन्होंने आगे कहा कि अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन के दौर में ऐसा कुछ भी नहीं था। फिर बीते 10 सालों में ये केमिकल वर्ल्ड कैसे आ गया, ये परेशान करने वाला है।वहीं थाली में छेद वाले बयान पर रवि किशन ने कहा कि अगर जिस थाली में ड्रग्स आ गया है तो मैं उस थाली में छेद करना चाहूंगा। हमें ड्रग फ्री इंडिया और बॉलीवुड चाहिए।

जया ने क्या कहा...
जया बच्चन ने कहा, "कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।"

जया बच्चन के इस बयान पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस ने तो उनके घर की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.