Wednesday, Jan 19, 2022
-->
reason behind salman khan and katrina kaif breakup after love story aljwnt

नशे की हालत में सलमान खान ने की थी ऐसी शर्मनाक हरकत, टूट गया था कैटरीना का दिल!

  • Updated on 7/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक समय था जब सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे। जहां एक तरफ फैंस इनकी शादी की तारीख की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ अचानक से दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया। दोनों के बीच आई दूरियों की वजह से सलमान के फैंस का उन्हें रियल लाइफ में दूल्हा बने देखने का सपना एक बार फिर से अधूरा रह गया।

लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान और कैटरीना के बीच ये दूरियां  क्यों आईं और इस ब्रेकअप के पीछे की वजह क्या रही? अगर नहीं, तो आईए जानते हैं वो वजह जो सलमान और कैटरीना के बीच के अनबन की वजह बनी।

अपनी शादी को लेकर नोरा फतेही ने किया बड़ा खुलासा! शेयर की होने वाले Husband की तस्वीर

फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' से परवान चढ़ा था सलमान-कैटरीना का प्यार
कैटरीना ने साल 2003 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया लेकिन उन्हें पहचान मिली सलमान खान के साथ आई फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया'। इस फिल्म से न सिर्फ कैटरीना के फिल्मी करियर ने रफ्तार पकड़ी बल्कि उनकी और सलमान की लव स्टोरी भी शुरू हुई। दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और धीरे-धीरे उनकी लव स्टोरी बी-टाउन की सेंसेशनल न्यूज बन गई। हर तरफ सलमान और कैटरीना की अफेयर की चर्चा होने लगी और फैंस इनकी शादी का इंतजार करने लगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' के फर्स्ट सॉन्ग ने मचाई हलचल

इस एक्टर के साथ कैटरीना की नजदीकियों ने सलमान को कर दिया था परेशान
करियर के आगे बढ़ते ही कैटरीना ने बॉलीवुड में अपने पैर जमाने शुरू किए और उन्होंने बॉलीवुड के कई और बड़े स्टार्स के साथ फिल्म साइन की। इन्हीं स्टार्स में एक नाम था अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का जिनके साथ कैटरीना ने 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन' और 'सिंह इज किंग' जैसे कई फिल्मों में काम किया। इसी बीच खबरें आने लगीं की अक्षय और कैटरीना अच्छे दोस्त बन चुके हैं और दोनों के बीच करीबियां बढ़ रहीं हैं। अक्षय और कैटरीना की ये नजदीकियां सलमान को पसंद नहीं आ रहीं थीं। सलमान नहीं चाहते थे कि कैटरीना उनके अलावा किसी और स्टार के साथ काम करें और यहीं से शुरू हुई दोनों के बीच की अनबन।

प्लास्टिक से ढका गया शाहरुख खान का घर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

सलमान ने सबके सामने मार दिया था कैटरीना को थप्पड़
रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2008 में सलमान और कैटरीना एक कैफे में गए हुए थे। वहां किसी बात को लेकर दोनों उलझ पड़े। इस झगड़े के दौरान सलमान खुद के गुस्से पर काबू नहीं पाए और उन्होंने कैटरीना को सबके सामने थप्पड़ मार दिया।

अनुराग कश्यप पर बरसी कंगना, तो डायरेक्टर बोले- जो गाली बकनी है बको...

नशे में सलमान खान ने कैटरीना के घर के बाहर की एक और शर्मनाक हरकत!
इसके साथ ही बताया जाता है कि सलमान ने एक बार नशे की हालत में कैटरीना के घर के बाहर जमकर तमाशा किया था। सलमान की ये हरकत कैटरीना को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई जिसके बाद आखिरकार उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करके सलमान को छोड़ने का फैसला ले लिया और इस तरह से एक और लव स्टोरी का 'द एंड' हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.