Saturday, Nov 27, 2021
-->
reason behind signing on ghost of sanaya irani will shock you

सनाया ईरानी की Ghost साइन करने के कारण से हो जाएंगे हैरान, कहा- 'हॉरर फिल्मों से डर लगता है'

  • Updated on 10/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब भारत में हॉरर (horror) शैली की बात आती है, तो विक्रम भट्ट (vikram bhatt) निस्संदेह खेल-परिवर्तक हैं और उन्होंने बार-बार अपनी योग्यता साबित की है। उनकी अगली फिल्म घोस्ट में खूबसूरत सनाया ईरानी और शिवम भार्गव मुख्य अहम भूमिका निभा रहे हैं। सनाया, जो क्लिप में अपने अभिनय और आत्मविश्वास के लिए काफी प्रशंसा प्राप्त कर रही हैं।

उसने खुलासा किया कि वह हमेशा हॉरर फिल्मों से डरती रही है लेकिन उन्हें वैसे भी देखना बहुत पसंद है। घोस्ट के साथ, उसने अपने डर का सामना करने और दृश्यों में कैमरे का सामना करने का फैसला किया, जिसे वह अन्यथा एक आँख से देखती।

विक्रम भट्ट ने शेयर किया नई हॉरर मूवी घोस्ट का पोस्टर, अक्टूबर में हो रही है रिलीज

“जब भूत की कहानियों की बात आती है तो मुझे बहुत डर लगता है। मैं उन्हें देखना बहुत पसंद करता हूं, लेकिन मैं वास्तव में उन्हें केवल थिएटर में सुनता हूं क्योंकि मेरी आंखें खुली रखने के लिए मेरे पास नहीं है। भूत भी एक ऐसी फिल्म है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अब स्क्रीन के दूसरी तरफ हूं।

मैंने अपने डर का सामना करने के लिए इस भूमिका को निभाया और मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया। मैं एक बेहतरीन अभिनय कर रही हूं। ”, सनाया ईरानी कहती हैं।

विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म Ghost का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार किरदार में नजर आईं सनाया

विक्रम भट्ट ने साझा किया कि भूत का विचार उन्हें तब आया जब उन्होंने एक अखबार के लेख के बारे में पढ़ा कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने एक मामले की अनुमति दी जिसमें आत्माओं को शामिल करने की कोशिश की गई थी। उन्हें इस फिल्म में अपनी ऊर्जा को शामिल करने का फैसला किया गया। भूत, ए वशू भगनानी प्रोडक्शन, विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.