Friday, Feb 03, 2023
-->
reason why guests not attend rhea kapoor wedding sosnnt

इस वजह से Anil Kapoor की बेटी Rhea की शादी में नहीं आए मेहमान, बड़ा खुलासा

  • Updated on 8/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनिल कपूर (anil kapoor) की बेटी रिया कपूर (rhea kapoor) ने 14 अगस्त को बैंड, बाजा के बिना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) से बड़ी सादगी के साथ शादी रचाई। दोनों की शादी को काफी सीक्रेट रखा गया। शादी के एक रात पहले खबरें आईं कि रिया और करण शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

शादी के बाद Rhea Kapoor ने खोला राज, भागकर करना चाहती थीं शादी

अनिल कपूर की बेटी Rhea की शादी में इस वजह से नहीं आए मेहमान
शादी में केवल फैमिली मेंबर और कपल के करीबी दोस्त ही शामिल हुए जो अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले में हुई। वहीं इस शादी में बॉलीवुड से भी काफी कम सेलेब्स नजर आएं। ऐसे में चारों तरफ यह चर्चा होने लगी कि आखिर क्यों अनिल कपूर ने अपनी बेटी की शादी में मेहमानों को निमंत्रण नहीं दिया। वहीं अब इस बात का खुलासा हो गया है। 

Wedding Invitation: अनिल कपूर की बेटी रिया की शादी का है बेहद अजीब इंवीटेशन, कार्ड में छपवाया शादी में ना बुलाने का कारण

दरअसल, हाल ही में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर कार्ड की एक झलक को फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें यह भी लिखा है कि आखिर दोनों ने अपनी शादी में बाकी के करीबी दोस्तों को क्यों नहीं बुलाया? इस कार्ड में लिखा है, ‘यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 14.08.21 को, करण और रिया की शादी घर में एक छोटे से समारोह में हुई थी। समय की परिस्थितियों ने हमें अपने कई प्रियजनों को अपनी शादी में बुलाने से रोक दिया।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.