Friday, Jun 25, 2021
-->
rekha reacts on photo of amitabh bachchan video viral

अमिताभ को देख इस कदर घबराईं रेखा, कहा- यहां Danger Zone है

  • Updated on 2/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) में हमेशा से ही  रेखा (Rekha) और अमिताभ (Amitabh Bachchan) ऑनस्क्रीन जोड़ी के चर्चे रहे हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी हमेशा से ही लाजवाब रही है। दर्शक इस जोड़ी को देखने के लिए बेकरार रहते थे। वहीं हाल ही में रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रेखा डब्बू रतनानी और उनकी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। 

रेखा ने अमिताभ की तस्वीर देख कही ये बात
बता दें हाल ही में  रेखा ने डब्बू रतनानी के बॉलीवुड कैलेंडर इवेंट में शिकरत की थी। वहीं इसी दौरान रेखा रैंप वॉक कर होती है तो सामने अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी होती है। तो उसे देखकर रेखा कहने लगती हैं कि यहां डेंजर जोन है। ये सुनकर वहां मौजूदा सभी लोग हंसने लगते है।

रेखा और अमिताभ आखिर क्यों आज भी नजरें मिलाने से डरते हैं ?

खुद से कभी दूर नहीं हो पाएं रेखा- अमिताभ
अमिताभ और रेखा की अनकही प्रेम कहानी के बारे में कोई कुछ नहीं जानता लेकिन इतना तो तय है कि दोनों के बीच में जरूर कुछ ऐसा था जिसे दोनों ने दुनिया के चलते दूर तो कर दिया लेकिन खुद से दूर नहीं पाए। शायद कभी कर भी नहीं पाएंगे। तभी तो दोनों ने फिल्म 'सिलसिला' के बाद एक साथ कभी भी काम नहीं किया। जबकि दोनों जानते हैं कि अगर दोनों आज हां कर दे तो प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टरों की भीड़ लग जाएगी।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.