Monday, May 10, 2021
-->
rekha  security guard tested corona positive sosnnt

OMG! रेखा के घर पहुंचा कोरोना, सोसाइटी में मचा बवाल

  • Updated on 7/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भारत में इस जानलेवा वायरस ने अब तक लाख से भी ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं इसका संक्रमण धीरे-धीरे बॉलीवुड (bollywood) में भी फैल रहा है। 

अमिताभ को देख इस कदर घबराईं रेखा, कहा- यहां Danger Zone है

रेखा का गार्ड कोरोना से संक्रमित
हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा (Rekha) के घर का एक गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सूत्रों के अनुसार, रेखा के बांद्रा स्थित बंगले के बाहर दो सिक्यॉरिटी गार्ड पूरे समय तैनात रहते थें जिसमें से एक गार्ड कोरोना से संक्रमित पाया गया। वहीं मुंबई के बीकेसी इलाके के एक हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। ऐसे में बीएमसी ने रेखा के घर को पूरी तरह से सील कर लिया गया है और उनकी बिल्डिंग को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। 

इसके साथ ही बीएमसी वालों ने आसपास के इलाकों को भी अच्छे से सेनेटाइज कर दिया है। आपको बता दें कि रेखा का बंगला बांद्रा के बैंडस्टैंड में है और इसका नाम ‘सी स्प्रिंग्स’ है। हालांकि अभी तक रेखा की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

सामने आई आमिर खान के मां की कोरोना रिपोर्ट, एक्टर ने ट्वीट कर फैंस को कहा...

इन सेलेब्स के घर भी पहुंचा चुका है कोरोना
वहीं इससे पहले बोनी कपूर, करण जौैहर,आमिर खान के घर के सहायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जो अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वहीं आमिर खान के घर पर तो 7 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसकी जानकरी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडर पर दी थी। बता दें कि इनमें से आमिर के 2 बॉडीगार्ड और उनके कुक भी शामिल थे। ऐसे में आमिर के पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ जहां सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। वहीं पूरे महाराष्ट्र राज्य की बात करें तो यहां पर कोरोना संक्रमितों की संख्या 238,461 हो चुकि है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.