Monday, Dec 06, 2021
-->
remembering the last days of shooting tahir raj bhasin said this  anjsnt

लूप लपेटा की शूटिंग के आखिरी दिनों को याद करके ताहिर राज भसीन ने कहा ये

  • Updated on 12/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लूप लपेटा के सेटपर जो कुछ भी हुआ, उसके बारे में बताते हुए ताहिर राज भसीन कहते हैं: 'शूटिंगके आख़िरी दिन सेट पर क्रिसमस का बड़ा ही प्यारा माहौल था' जाने-माने एक्टर ताहिरराज भसीन ने अपनी अगली फ़िल्म, लूप लपेटा के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें वह तापसी पन्नू केसाथ नजर आने वाले हैं।

सेट को लेकर किया खुलासा
 तापसी के साथ उनकी जोड़ी निश्चित रूप से पर्देपर धमाल मचाएगी और लोगों को स्क्रीन पर एक फ्रेश केमिस्ट्री दिखाईदेगी। फ़िल्म के पहले शेड्यूल कीशूटिंग खत्म करने केबाद ताहिरने खुलासा किया है कि, आख़िरी दिन सेटपर आने वाले फेस्टिवलका जोश और उत्साह दिखाई दे रही था।

सनी लियोनी ने विक्रम भट्ट की नई वेबसीरीज के लिए शुरू की शूटिंग 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

ताहिर ने कहा ये
ताहिर बताते हैं कि, “शूटिंग केआख़िरी दिनसेट पर क्रिसमस का बड़ा ही प्यारा माहौल था। सच कहूं तो हमारे प्रोड्यूसर्स(अतुल कस्बेकरऔर तनुजगर्ग) बेस्ट हैं, जोखाने-पीने के बड़े ही शौकीन हैं और सेट परहर दिन दावत होती थी। वे सेट पर हर दिन को हम सभी के लिए वाकई बेहद ख़ास बना देते हैं और हम सभी के लिए क्रिसमस केकलाकर तोउन्होंने फेस्टिवसेलिब्रेशन का माहौल बना दिया। ताहिर कहते हैं कि पूरी टीम इस बात से बेहद खुश थी कि, महामारी के दौर में शूटिंग के सख़्त नियमों का पालन करते हुए हमने इस शेड्यूल को आसानी से पूरा किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.