Sunday, May 22, 2022
-->
reports-suggest-sidharth-and-shehnaaz-were-planning-to-get-married-sosnnt

सिद्धार्थ-शहनाज दिसंबर में करने वाले थे शादी, शुरु हो गईं थी तैयारियां

  • Updated on 9/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लाखों दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला एक दिन यूं इस दुनिया को अलविदा कह देंगें, यह किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। सिद्धार्थ के निधन से पूरी एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री गम में डूबी है। एक्टर का परिवार अभी भी सदमे में हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल बुरी तरह से टूट चुकी हैं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जहां उनकी हालात देखकर किसी को भी रोना आ जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @sidnaaz4ever2021

इसी बीच शहनाज और सिद्धार्थ को लेकर एक खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे. जी हां, खबर है कि शहनाज और सिद्धार्थने सगाई कर ली थी और दोनों इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे। घर वालों ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थी। 

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की मीडिया कवरेज पर भड़के सेलेब्स, Anushka ने कहा- 'तमाशा बना दिया...'

वहीं सिद्धार्थ से बेइंतहा प्यार करने वाली उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (shehnaaz gill) अभी भी बदहोशी के हालत में हैं। वह यह यकीन करने को तैयार नहीं हैं कि सिद्धार्थ उन्हें छोड़कर हमेशा के लिए जा चुके हैं। जब वे सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंची तो वह खुद को संभाल नहीं पाईं और रो रोकर अपना बुरा हाल कर लिया।

इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज जैसे हीं शमशान घाट के पास पहुंचती हैं, वह भागकर एंबुलेंस की तरफ जाने लगती हैं और जोर-जोर से सिद्धार्थ का नाम पुकारती हुई नजर आती हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.