Tuesday, Oct 04, 2022
-->
Rhea  Chakraborty and showik chakraborty judicial custody extended till 20th October aljwnt

ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली राहत, 20 अक्टूबर तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

  • Updated on 10/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रहीं हैं। जी हां, रिया और शोविक की न्यायिक हिरासत आज खत्म होने वाली थी लेकिन कोर्ट में सुनवाई के बाद अब इसे 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ, रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में रिया और शोविक की जमानत के लिए याचिका दायर की हुई है, जिसपर आज फैसला आ सकता है। आपको बता दें, रिया को एनसीबी (NCB) द्वारा 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद लगातार उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ती जा रही है।

रिचा चड्ढा ने किया पायल घोष पर 1.1 करोड़ का मानहानि का केस, 7 अक्टूबर को फैसला

रिया के घर मिली चरस
रिया चक्रवर्ती को लेकर एनसीबी के अधिकारी ने हाल ही में बताया था कि उनके घर पर रेड के दौरान करीब डेढ़ किलों चरस बरामद हुई है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घर पर मिली चरस के बाद रिया और उनके भाई शौविक दोनों की ही मुश्किलें बढ़ गई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि रिया और उनके भाई को 10 से 20 साल की सजा हो सकती है।

सुशांत केस: AIIMS मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट से परेशान विकास सिंह, उठाएंगे ये कदम

रिया की रिहाई के लिए कांग्रेस नेता ने उठाई मांग
लोकसभा में कांग्रेस (Congress) के नेता अधीर रंजन चौधरी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ‘लिव इन पार्टनर’ रही रिया चक्रवर्ती को और अधिक प्रताडि़त किये बगैर रिहा करने की रविवार को मांग की। चौधरी ने सुशांत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ पहलू की जांच के सिलसिले में रिया की गिरफ्तारी के बाद कुछ दिन पहले कहा था कि अभिनेत्री को बेवजह फंसाया जा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर दावा किया कि वह (रिया) एक 'राजनीतिक साजिश' का शिकार हुई है। प्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने ट्वीट किया , 'अब भाजपा का दुष्प्रचार तंत्र एम्स की फॉरेंसिक टीम पर आरोप लगा सकता है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश रिया द्वारा रचे जाने के आरोप को अमान्य ठहरा दिया है।'

Sushant Case: इस बड़ी साजिश के तहत बनाए गए 80 हजार से ज्यादा फर्जी अकाउंट्स

रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में की थी ये अपील
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) और उनके भाई शौविक के वकील ने कोर्ट से कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में एनसीबी (NCB) को जांच शुरू करने का कोई अधिकार नहीं है। वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट से कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई (CBI) को ही इस केस से जुड़े ड्रग केस की जांच को करना चाहिए था।

comments

.
.
.
.
.