Monday, Dec 06, 2021
-->
rhea chakraborty bail plea given today aljwnt

सुशांत ड्रग मामले में रिया को बेल, एक महीने बाद आएंगी जेल से बाहर

  • Updated on 10/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस से 8 सितंबर से जेल की सलाखों के पीछे कैद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty)  को कोर्ट ने 1 लाख का मुचलका देते हुए जमानत दे दी है। हालांकि रिया के पासपोर्ट जमा करा लिया गया है और उसके विदेश जाने पर रोक लगा दी गई है। बता दें कि रिया के भाई शौविक और ड्रग पैडलर बासित को अभी भी जेल में ही रहना होगा। आपको बता दें कि शोविक के वकील सतीश मानेशिन्दे इन्हें जमानत दिलाने की कोशिश में पूरी तरह से जुटे हुए हैं।

सुशांत केस: हाईकोर्ट पहुंची श्वेता सिंह कीर्ति, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उठाया ये कदम

NCB कर रही है जमानत का विरोध
रिया और शोविक को गिरफ्तार करने वाली जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि एनसीबी (NCB), इन दोनों की जमानत का पूरी तरह से विरोध कर रही है। रिया और शोविक कि ज़मानत याचिका के विरोध में एनसीबी ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा है कि अगर रिया और शोविक बाहर आते हैं तो इससे जांच प्रभावित हो सकती है। इसके साथ ही एनसीबी का ये भी कहना है कि रिया ने पूछताछ के दौरान कई नामों के खुलासे किए हैं, ऐसे में अगर रिया जेल से बाहर आती हैं तो वो उन लोगों को सतर्क कर सकतीं हैं। 

ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली राहत, 20 अक्टूबर तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

भायखला जेल में बंद हैं रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर से मुम्बई की भायखला जेल में बंद हैं। रिया को एनसीबी द्वारा ड्रग केस में न्यायिक हिरासत में लिया गया है। आपको बता दें, रिया चक्रव्रती, सुशांत केस में मुख्य आरोपी हैं।

comments

.
.
.
.
.