Monday, Dec 06, 2021
-->
rhea chakraborty bombay high court  sushant singh rajput case anjsnt

बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया को नहीं मिली राहत, 29 सितंबर को होगी सुनवाई

  • Updated on 9/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले में जेल की हवा खा रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी। आज एक बार फिर से हाई कोर्ट से सुनवाई को टाल दिया है। फिलहाल रिया को किसी तरह की कोई राहत नहीं मिली है। हाई कोर्ट में अब जमानत याचिका पर 29 सितंबर को सुनवाई होगी। आपको बता दें कि रिया मुंबई की भायखला जेल में पिछले 15 दिनों से बंद हैं। 

याचिका में रिया ने कहा ये
आपको बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बंबई उच्च न्यायालय में दायर जमानत याचिका में कहा है कि वह निर्दोष हैं और मादक पदार्थ नियंत्रण (NCB) ‘जान-बूझ कर’उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रहा है। उन्होंने कहा कि वह‘विच हंट’(संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश अभियान) का शिकार हुई हैं। उच्च न्यायालय में मंगलवार दायर जमानत याचिका में चक्रवर्ती ने कहा है कि वह सिर्फ 28 साल की हैं और एनसीबी के जांच के अलावा, वह साथ ही साथ पुलिस और केंद्रीय एजेसियों की तीन जांच और‘ समानांतर मीडिया ट्रायल’का सामना कर रही हैं। 

हाथों में धान की फसल लेकर कांग्रेस सांसदों ने कृषि विधेयकों के खिलाफ प्रदर्शन किया 

दिया ED के जांच का हवाला
वह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की जांचों का हवाला दे रही थीं। चक्रवर्ती ने कहा कि यह सब उसके,‘ मानसिक स्वास्थ्य और सेहत पर बुरा असर डाल रहा है।‘ उन्होंने अपने वकील के माध्यम से दायर याचिका में कहा है कि हिरासत की अवधि बढऩे से उनकी मानसिक स्थिति और भी बिगड़ जाएगी। जस्टिस सारंग कोतवाल की एकल पीठ के समक्ष बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। परंतु, मुंबई में भारी बारिश की वजह से उच्च न्यायालय ने बुधवार की कार्यवाही स्थगित कर दी गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.