Monday, May 10, 2021
-->
rhea chakraborty brother showik files fresh bail plea in special ndps court sushant case aljwnt

सुशांत केस: जमानत ना मिलने से परेशान हुए रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, उठाया ये बड़ा कदम!

  • Updated on 11/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में भले ही रिया चक्रव्रर्ती (Rhea Chakraborty) को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है, लेकिन उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) अभी भी सलाखों के पीछे हैं। जमानत याचिका लगातार ठुकराए जाने के बाद अब शोविक ने एक बड़ा कदम उठाया है।

जी हां, अब शोविक जेल से बाहर आने का एक नया रास्ता तलाश रहे हैं। इसके लिए शोविक ने स्पेशल नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कोर्ट में एक फ्रैश बेल एप्लीकेशन फाइल की है। आपको बता दें, शोविक का नाम इस केस में तब आया जब ड्रग्स डीलर्स से हुई उनकी वॉट्सएप चैट सामने आई थी।

एक महीने पहले मिली थी रिया को जमानत
वहीं रिया की बात करें तो सुशांत केस में एनसीबी द्वारा उनकी गिरफ्तारी की गई थी। इस गिरफ्तारी के बाद रिया एक महीने तक एनसीबी की न्यायिक हिरासत में थीं। इसके बाद उन्हें 7 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत दी थी। जमानत मिलने के साथ ही रिया के विदेश यात्रा करने पर रोक लगा दी गई थी। 

उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर लेने जा रही हैं राजनीति में एंट्री, महाराष्ट्र में शिवसेना देगी MLC सीट

जमानत के बाद रिया ने सुशांत की बहनों पर लगाए आरोप
बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिया ने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने अपने भाई को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दीं थी, जिस कारण सुशांत को पैनिक अटैक आया और उन्होंने सुसाइड कर लिया। इसे लेकर रिया ने गिरफ्तारी से पहले सितंबर के महीने में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। वहीं सुशांत की बहनों ने मुंबई हाईकोर्ट से इस को जल्द से जल्द खत्म करने की विनती की हैं। 

मिर्जापुर का दूसरा सीजन नहीं देखने वालों के लिए गुड्डू भैया ने दिया ये खास मैसेज

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रैंड अंकिता के खिलाफ भी रिया लेंगी लीगल एक्शन
सुशांत की बहनों के साथ-साथ रिया ने उनकी एक्स-गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे को भी अपने निशाने पर ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिया जल्द ही सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने वाली हैं। वहीं, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि जिन भी लोगों ने रिया का अपमान किया है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इतना ही नहीं उनपर मानहानि का केस भी दर्ज किया जाएगा। 

Miss World बनने के 20 साल बाद प्रियंका का बड़ा खुलासा- ताज पहनते वक्त खुल गई थी Dress

जेल से बाहर आने के बाद सदमें में थीं रिया
अपने हालिया इंटरव्यू में रिया की मां संध्या ने बेटी को लेकर अपना दर्द बयां किया था। उन्हें इस बात की चिंता बेहद सता रही थी कि अब रिया इस झूठी बदनामी से कैसे बाहर निकल पाएगी। रिया की मां कहती हैं कि 'रिया पर क्या बीती है, वह इन सबसे कैसे बाहर निकल पाएगी... ये बेहद चिंता वाली बात है। लेकिन मेरी बेटी एक फाइटर है, वह मजबूत होगी। इन सबसे रिया को बाहर निकालने के लिए मुझे अब अपनी बेटी के लिए थेरपी करवानी होगी।' वहीं बता दें कि जब रिया जेल से बाहर निकली तो उन्हें रिसीव करने के लिए उनके दोस्त वहां मौजूद थें। 

 

comments

.
.
.
.
.