Sunday, Jun 26, 2022
-->
rhea chakraborty dance video from farhan shibani haldi ceremony sosnnt

फरहान-शिबानी की संगीत में Rhea Chakraborty ने जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

  • Updated on 2/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के पॉवर कपल फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं बीते दिन 17 फरवरी को फरहान के घर पर कपल की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया जहां परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए।

फरहान-शिबानी की संगीत में Rhea Chakraborty ने जमकर लगाए ठुमके
सेरेमनी में शबाना आजमी, अनुषा दांडेकर, रिया चक्रवर्ती और अमृता अरोड़ा पैपराजी के कैमरे में कैद हुए। हालांकि हल्दी सेरेमनी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया लेकिन कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जहां अनुषा दांडेकर और रिया चक्रवर्ती डांस परफॉर्मेंस देती हुए नजर आए। बात दें कि इवेंट घर की टैरेस रखा गया था, जिस वजह से मेहमानों को एंजॉय करते हुए भी देखा गया।

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल अपने खंडाला वाले फार्महाउस में शादी रचाएंगे जहां शादी में सिर्फ 50 गेस्ट ही शामिल होंगे।वहीं मेहमानों के लिए खंडाला और उसके आसपास के सभी बंगलों को ने बुक करवाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये तो हम सभी जानेत हैं कि फरहान मुश्लिम हैं और शिबानी मराठी, बावजूद इसके दोनों ना तो निकाह पढेेंगे और ना ही मराठी रीति-रिवाजों से शादी करने वाले हैं। एक करीबी सूत्र ने बताया कि 'दोनों महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी रचाएंगे।दोनों के एक करीबी सूत्र ने दोनों ये नहीं चाहते कि कोई भी एक-दूसरे की धार्मिक परंपराओं को मानने के लिए मजबूर हो। इस वजह से दोनों ने अपनी मन्नतें लिख ली हैं, जिसे वह 19 तारीख को शादी वाले दिन पढ़ेंगे। दोनों का प्यार धार्मिक परंपरा से ऊपर है।' सूत्र ने ये भी खुलासा किया है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अपनी शादी में कोई शोर-शराबा नहीं चाहते और इसे बेहद सिंपल रखना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने अपने मेहमानों को भी सिंपल पेस्टल और सफेद जैसे रंग पहनने के लिए कहा है।

comments

.
.
.
.
.