Tuesday, Jan 25, 2022
-->
rhea chakraborty demands cbi inquiry from amit shah in sushant singh rajput death case aljwnt

सुशांत की मौत एक महीने बाद रिया ने उठाया बड़ा कदम, लिखा- मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड...

  • Updated on 7/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीना हो चुका है लेकिन उनकी मौत की गुत्थी सुलझती नजर नहीं आ रही है। जहां एक तरफ मुंबई पुलिस लगातार सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है, वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैंस लगातार इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस ने कई बॉलीवुड हस्तियों पर अपना गुस्सा निकाला जिसमें से एक हैं सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)। रिया को सुशांत की मौत के बाद लगातार लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। यही वजह है कि रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी और अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के कमेंट सेक्शन को भी बंद कर दिया था। वहीं अब, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक महीने बाद रिया ने एक बड़ा कदम उठाया है। जी हां, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत के साथ अपनी फोटो शेयर कर इमोशनल नोट लिखने के बाद अब रिया ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है।

सुसाइड नहीं मर्डर! सुशांत सिंह राजपूत केस में हुआ बड़ा खुलासा,रात 3:30 बजे ही हो गई थी मौत

रिया ने लिखा- मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड हूं और...
रिया ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच मांग की है। रिया ने लिखा है 'आदरणीय अमित शाह सर...मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती हूं...सुशांत की अचानक हुई मौत को अब एक महीने से ज्यादा हो चुके हैं...मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, फिर भी मैं न्याय की उम्मीद करते हुए आपसे हाथ जोड़कर इस केस में सीबीआई जांच की मांग करती हूं...।'

अपने दूसरे ट्वीट में रिया ने कही ये बात
इसके बाद रिया ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा 'मैं आपसे हाथ जोड़कर इस केस में सीबीआई जांच की मांग करती हूं। मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि किस प्रैशर ने सुशांत को ये कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया...'

इंस्टाग्राम पर रिया ने लिखा था ये इमोशनल पोस्ट
सुशांत की मौत के बाद पहली बार रिया ने सुशांत को लेकर पोस्ट शेयर की जिसमें वो काफी इमोशनल नजर आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत से साथ दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं और लिखा 'अभी तक तुम्हें खोने का दर्द उठा रही हूं, खुद से लड़ रही हूं। मैं वादा करती हूं कि यह मैं तुमसे हमेशा सिखती रहूंगी। तुम ही हो वो जिसने मुझे प्यार पर भरोसा करना सिखाया। मुझे पता है कि इस वक्त तुम बेहद सुकून की जिंदगी जी रहे हो चांद सितारो के बीच। तुम इस दुनिया के सबसे सुंदर व्यक्ति हो जिसे अबतक किसी ने देखा है। आपको खोने के 30 दिन लेकिन आपको प्यार करने का एक जीवन…।

रिया को मिल रही है रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने कहा- अब बहुत हो गया

रिया से भी पुलिस ने की पूछताछ
सुशांत सुसाइड मामले में तहकीकात जारी है। इस मामले की जड़ तक पहुंचने के लिए मुंबई पुलिस (mumbai police) जी जान से जांच पड़ताल कर रही है। इस संबंध में अब तक इंडस्ट्री के कई लोगों के बयान लिए जा चुके हैं जिसमें रिया के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.