Monday, Aug 02, 2021
-->
rhea chakraborty drugs allegations on sara ali khan in sushant singh rajput case aljwnt

सुशांत केस में रिया ने सारा अली खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे गांजे के सिगरेट सर्व करती थी

  • Updated on 6/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल पूरा होने वाला है। एक तरफ जहां सुशांत के फैंस आज भी न्याय की मांग कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ जांच एजेंसियां लगातार इस केस की तह तक पहुंचने में जुटी हुईं हैं। पिछले कुछ दिनों से इस केस में कई बड़े खुलासे हुए हैं। जहां एक तरफ एनसीबी ने सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को हिरासत में ले लिया, वहीं रिया चक्रवर्ती द्वारा एनसीबी को दिए गए बयान से कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए।

अब, रिया चक्रवर्ती द्वारा किया गया एक और बड़ा खुलासा सामने आया है जिससे बॉलीवुड का एक बड़ा नाम एनसीबी के शिकंजे में फंस सकता है। जी हां, रिया ने एनसीबी को दिए अपने बयान में सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का नाम लेते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

रिया ने सारा पर लगाए ये गंभीर आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया की चार्जशीट सामने आई है जिससे कई खुलासे हो रहे हैं। इस चार्जशीट के मुताबिक रिया ने अपने बयान में लिखा है कि सारा ने उन्हें गांजा और वोडका की पेशकश की थी। रिया के मुताबिक, सारा अपने हाथों से गांजे की ज्वाइंट(सिगरेट) बनाकर उन्हें सर्व किया करती थीं। इतना ही नहीं, रिया का आरोप है कि सारा उन्हें खुद ड्रग्स ऑफर किया करतीं थीं। रिया ने अपने बयान में 6 जून 2017 को हुई अपनी और सारा की एक चैट का भी जिक्र किया है जिसमें वोडका और ड्रग्स को लेकर बात हो रही थी। रिया का कहना है कि इस चैट में भी सारा ने उनके घर पर गांजा और वोडका लाने की बात की थी। रिया ने बताया कि वो और सारा साथ में ज्वाइंट पिया करते थे और सारा उन्हें ज्वाइंट्स दिलाया भी करतीं थीं। रिया की मानें तो सारा गांजे का इस्तेमाल हैंगओवर से राहत पाने के लिए किया करतीं थीं।

सितंबर, 2020 में सारा ने एनसीबी की दिया था ये बयान
पिछले साल 2020 के सितंबर में, एनसीबी ने सारा अली खान को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। इस पूछताछ में सारा अली खान ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार कर दिया था। सारा ने अपने बयान में बताया था कि वो और सुशांत साल 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप में आए थे। सारा फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत के केप्री हाउस स्थित घर में उनके साथ रहीं भी थीं। वो सुशांत के साथ पांच दिनों के लिए थाइलैंड के कोह समुई आइलैंड भी गईं थीं जहां दोनों ने साथ में पार्टी भी की थी। ड्रग्स के बारे में पूछे जाने पर सारा ने कहा था कि सुशांत फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लिया करते थे। सारा का कहना है कि वो सुशांत की पार्टियों में जाती तो थीं लेकिन कभी ड्रग्स नहीं लेती थीं।

रिया ने सुशांत के परिवार पर भी लगाए गंभीर आरोप
एनसीबी को दिए अपने बयान में रिया ने सुशांत के परिवार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया ने कहा कि सुशांत के परिवार को ये अच्छी तरह से पता था कि उन्हें ड्रग्स की लत लग चुकी है। इतना ही नहीं, सुशांत अपनी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ के साथ भी गांजा लिया करते थे और साथ ही साथ उनके लिए गांजा लाया भी करते थे।

इसके साथ ही रिया ने बताया कि ड्रग्स के कारण सुशांत की तबीयत बिगड़ रही थी इसलिए उनका भाई शौविक सुशांत को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराना चाहता था लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं थे। हालांकि उन्होंने फिर भी सुशांत को अस्पताल में एडमिट कराने की बहुत कोशिश की लेकिन सुशांत की मर्जी के आगे नाकाम रहीं जिसके सबूत भी हैं उनके पास।

रिया ने अपने बयान में उस प्रिस्क्रिप्शन का भी जिक्र किया है जो सुशांत की बहन प्रियंका ने 8 जून, 2020 को वॉट्सएप के जरिए उन्हें भेजा थे। रिया का कहना है कि इस प्रिस्क्रिप्शन में librium 10 mg, nexito, जैसी दवाएं लिखी गईं थीं जो कि NDPS के तहत ड्रग्स की कैटेगरी में आती हैं। ये प्रिस्क्रिप्शन सुशांत के लिए दिया गया था जिसे डॉक्टर ने बिना उनसे मिले बनाया था। सुशांत को प्रिस्क्रिप्शन में लिखी इन दवाओं को लेने के लिए कहा गया था। रिया का कहना है कि इन दवाओं के कारण सुशांत की मौत हो सकती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.