Monday, Dec 06, 2021
-->
rhea chakraborty lawyer said no actress was named in front of ncb

रिया चक्रवर्ती के वकील ने किया बड़ा खुलासा- NCB के सामने नहीं लिया किसी भी एक्ट्रेस का नाम

  • Updated on 9/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग मामले में जेल की हवा खा रही  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  को लेकर उनके वकील ने एक बड़ा खुलासा किया है।रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए बताया कि रिया ने अपने बयान में किसी का भी नाम नहीं लिया है। अगर एनसीबी या कोई दूसरा उनके बयान को लीक करता है तो यह पूरी तरह गलत है।

रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका में कहा- मैं निर्दोष हूं, ‘विच-हंट’ का शिकार हुई

वकील ने कहा ये
इसके बाद जब रिया और सुशांत की मैनेजर जया साहा के चैट को लेकर सतीश मानेशिंदे से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'जया साहा का सुशांत और रिया के साथ जो चैट था वह केवल सीबीडी ऑयल को प्रिस्क्राइब करना या भेजना था जो गांजे की पत्तियों का अर्क है। वह कोई ड्रग्स नहीं है। आप सीबीडी की बोतल देख सकते हैं उसमें ड्रग्स से संबंधित कोई चीज नहीं है।

आपको बता दें कि ड्रग मामले में एनसीबी ने कई एक्ट्रेस को समन भेजा है। जिसमे  दीपिका पादुकोण (deepika padukone), सारा अली खान (sara ali khan), रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) का नाम शामिल है।

ड्रग्स मामले में NCB की रडार पर ये बड़ी अभिनेत्रियां, जानें कब किससे होगी पूछताछ

25 सितंबर को दीपिका से होगी पूछताछ
वहीं दीपिका को कल यानी 25 सितंबर को एनसीबी दफ्तर जाना होगा। वहां उनसे पूछताछ की जाएगी। सूत्रों की माने तो दीपिका अभी गोवा में हैं और एनसीबी पूछताछ के लिए वो अब मुंबई आएंगी। दीपिका के साथ क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। दीपिका और करिश्मा की चैट्स भी खूब वायरल हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.