Saturday, Jun 25, 2022
-->
Rhea Chakraborty legal team statement on sushant singh rajput death case aljwnt

Sushant Case: सामने आया रिया की लीगल टीम का बयान, सुशांत की बहन पर लगाए गंभीर आरोप

  • Updated on 8/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में चल रही जांच के बीच अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की लीगल टीम का बयान सामने आया है। इस बयान के जरिए रिया की लीगल टीम ने उनका पक्ष सामने रखा है। 

इस बयान में रिया और सुशांत के रिश्ते को लेकर बात कही गई है। इसके साथ ही इसमें रिया से की गई पूछताछ का भी जिक्र किया गया है। इतना ही नहीं, इस बयान में सुशांत की बहन पर भी कई आरोप लगाए गए हैं।

ED ने दर्ज किया सुशांत के पिता K.K Singh का बयान, 4 घंटे तक हुई पूछताछ

रिया के खिलाफ अब तक नहीं मिला कोई भी सबूत
इस बयान में लिखा गया है कि ईडी और मुंबई पुलिस ने रिया के बैंक अकाउंट्स के साथ-साथ इन्कम टैक्स रिटर्न्स की भी जांच की है और अब तक उन्हें रिया के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिले हैं। सुशांत के बैंक अकाउंट्स से एक भी रुपया रिया को ट्रांसफर नहीं किया गया है।

सुशांत केस में BJP विधायक का बड़ा बयान,हो सकती है गवाहों की हत्या

रिया नहीं बनेंगी अवैध जांच का हिस्सा
रिया का पक्ष रखने के लिए जारी किए गए इस बयान में कहा गया है कि बिहार पुलिस स्टेशन में रिया के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है इसलिए रिया किसी भी अवैध जांच का हिस्सा नहीं बन सकतीं। 

सीबीआई जांच के लिए तैयार हैं रिया
इस बयान में कहा गया है कि रिया को सीबीआई जांच से कोई परेशानी नहीं हैं, वो किसी भी एजेंसी से जांच के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही बयान में लिखा है कि रिया की चुप्पी को उनकी कमजोरी नहीं समझना चाहिए। सुशांत का परिवार शिक्षित है और उनके परिवार में एक आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह भी हैं, रिया पर ये आरोप पूरी तरह से मनगढ़ंत हैं और गलत उद्देश्यों से लगाए गए हैं।

Sushant case: खुल गया मौत के दिन दिखने वाली Mystery Girl का राज, रिया से है कनेक्शन

ईडी द्वारा की जा रही जांच के बारे में कही ये बात
इस बयान में कहा गया है कि रिया ईडी द्वारा की जा रही जांच में पूरा सहयोग कर रहीं हैं। रिया ने ईडी और मुंबई पुलिस दोनों को ही अपने फाइनेंशियल दस्तावेज सौंप दिए हैं जिनसे उन पर लगाए गए आरोप गलत साबित होते हैं।

ठुकराई आदित्य ठाकरे से बात करने की खबर
रिया की लीगल टीम द्वारा जारी किए गए इस बयान में आदित्य ठाकरे से बात करने की खबरों को खारिज किया गया है। इसमें लिखा है कि रिया आदित्य ठाकरे को ना ही जानतीं हैं और ना ही वो उनसे कभी मिलीं हैं।

सुशांत- दिशा की Whatsapp Chat आई सामने, सिद्धार्थ पिठानी को लेकर हुई यह बात

सुशांत की बहन पर भी लगाए आरोप
इस बयान में सुशांत की बहन पर भी आरोप लगाते हुए लिखा गया है कि साल 2019 के दिसंबर में सुशांत की बहन ने रिया के साथ छेड़छाड़ की थी। रिया और सुशांत के परिवार के संबंध पहले से ही ठीक नहीं रहे हैं इसी कटुता की वजह से ही रिया पर अब भी आरोप लगाए गए हैं। 

comments

.
.
.
.
.