Wednesday, Oct 20, 2021
-->
rhea chakraborty offered role of draupadi in mahabharata film aljwnt

महाभारत पर आधारित फिल्म में द्रौपदी के रूप में नजर आ सकतीं हैं रिया चक्रवर्ती, पढ़िए ये खास खबर

  • Updated on 6/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट डिजायरेबल विमिन 2020' (The Times 50 Most Desirable Men 2020) की लिस्‍ट में टॉप करने के बाद अब रिया चक्रवर्ती (Rhea  Chakraborty) को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, रिया को महाभारत से प्रेरित फिल्म के लिए द्रौपदी का रोल ऑफर किया गया है। इस रोल को लेकर फिल्म मेकर्स और रिया के बीच बातचीत शुरू हुई है और इस रोल पर अभिनेत्री फिलहाल विचार कर रहीं हैं।

बताया जा रहा है कि महाभारत पर आधारित इस फिल्म की कहानी को मॉर्डन वर्ल्ड और आज के समाज में गढ़ा जाएगा जो कि पहले कभी नहीं हुआ है। जहां एक तरफ दर्शक रामायण पर आधारित फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, वहीं अब महाभारत पर आधारित फिल्म की चर्चा शुरू होने से दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ गया है।

NCB के सामने रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा- बहन और जीजा के साथ गांजा लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट डिजायरेबल विमिन 2020' की लिस्ट में रिया ने किया टॉप
साल 2020 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती 'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट ड‍िजायरेबल वुमेन 2020 (The Times 50 Most Desirable Women 2020) की सूची में टॉप पर हैं। रिया ने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा जैसी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस को पछाड़ कर ये जगह हासिल की है।

सुशांत केस में रिया ने सारा अली खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे गांजे के सिगरेट सर्व करती थी

बॉलीवुड में जल्द वापसी करेंगी रिया
वहीं 2021 में रिया चक्रवर्ती के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है कि रिया बहुत जल्द बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। रिया को लेकर बात करते हुए सुशांत के दोस्त और डायरेक्टर रूमी जाफरी ने कहा कि रिया अगले साल की शुरुआत में ही वापसी करने वाली हैं। रुमी ने आगे कहा कि साल 2020 उनके (रिया) के लिए ट्रॉमेटिक रहा। क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं कि जब एक मिडिल क्लास की लड़की जेल में जाती है तो उसपर और उसके परिवार पर क्या असर होता है?

रिया ने सुशांत-सारा पर लगाए 'केदारनाथ' के सेट पर ड्रग्स लेने के आरोप, नितीश भारद्वाज ने कही ये बात

जल्द रिलीज होगी रिया की फिल्म 'चेहरे'
बता दें कि बहुत जल्द रिया अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और इमरान हाशमी (emraan hashmi) की आगामी फिल्म 'चेहरे' (chehre) में भी नजर आने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें रिया भी नजर आईं थीं लेकिन ट्रेलर में उनकी इतनी छोटी झलक दिखाई गई कि पलक झपकते ही वो गायब हो जाती हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल जा चुकीं रिया को लेकर ये अफवाहें थीं कि फिल्म से उनके सीन्स को हटा दिया गया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.