Tuesday, Sep 28, 2021
-->
rhea chakraborty retracts drugs allegations confession in sushant case aljwnt

सुशांत केस: अपने बयानों से पलटीं रिया चक्रवर्ती, NCB पर लगाए कई आरोप

  • Updated on 9/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है। जहां एक तरफ ईडी और सीबीआई लगातार जांच में जुटी हुई हैं, वहीं इस केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

वहीं अब सूत्रों से जानकारी मिली है कि रिया एनसीबी को दिए अपने बयानों से पलट गईं हैं। गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसे खारिज कर दिया गया था। इसके बाद रिया ने स्पेशल कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। अपनी याचिका में रिया ने लिखा है कि वो बेकसूर हैं और उन्हें इस केस में फंसाया जा रहा है।

सुशांत मामले में घिरीं रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे अनुराग कश्यप, बोले- सब खून के प्यासे

रिया ने एनसीबी पर लगाए आरोप
अपने जमानत याचिका में रिया ने एनसीबी पर भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा है कि गुनाह कुबूल करने वाला बयान देने के लिए एनसीबी ने उनपर दबाव डाला था, उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया था। इसके साथ ही रिया ने अपने याचिका में ये भी कहा है कि उनसे पूछताछ के दौरान सिर्फ पुरुष ऑफिसर थे, एक भी लेडी ऑफिसर वहां मौजूद नहीं थी जो कि कानून की अवहेलना है। कोर्ट में रिया ने उन पर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए जमानत की मांग की है और कहा है कि जेल में उनकी जान को खतरा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.