Tuesday, Dec 07, 2021
-->
rhea chakraborty seen in amitabh bachchan starer chehra trailer sosnnt

Chehre Trailer: अमिताभ-इमरान के गेम में फंसी रिया चक्रवर्ती

  • Updated on 3/19/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और इमरान हाशमी (emraan hashmi) की आगामी फिल्म 'चेहरे' (chehre) पिछले लंबे समय से चर्चा में छाई हुई है। पिछले साल ही फिल्म पूरी तरह से तैयार थी लेकिन लॉकडाउन (lockdown) की वजह से यह मुमकिन नहीं हो पाया। को लेकर आए दिन नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं। वहीं अब फिल्म का ट्रेलर (chehre trailer) रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। 

अमिताभ-इमरान की Chehre की रिलीज डेट आई सामने, क्या फिल्म से रिया चक्रवर्ती हुईं आउट?

अमिताभ-इमरान के गेम में फंसी रिया चक्रवर्ती
ट्रेलर को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि रूमी जाफरी की ये कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है जहां बिग बी और इमरान के दमदार डायलॉग्स से आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 2.23 मिनट का ये ट्रेलर शुरुआत से लेकर अंत तक सस्पेंस से भरपूर है दहां अभिताभ इमरान से बड़े अजीबो-गरीब सवाल करते हुए दिखाई दिए। 

वहीं फिल्म में जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) की भी नजर आईं। लेकिन ट्रेलर में उनकी इतनी छोटी झलक दिखाई गई कि पलक झपकते ही वह गायब हो जाती हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल जा चुकीं रिया को लेकर ये अफवाहें थी कि फिल्म से उनके सीन्स को हटा दिया गया है। 

बता दें कि फिल्म में इमरान एक बिजनेसमैन का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म को रूमी जाफरी (rumi jafry) ने डायरेक्ट किया है। ये पहली बार होगा जब इमरान हाशमी बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ऐसे में दो मंजे हुए खिलाड़ी को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। वहीं सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित होगी जिसमें बिग बी एक जज के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में कई सारे ट्विस्ट भी हैं। 

रिया चक्रवर्ती का Video हुआ वायरल, Paparazzi से कहा- ठीक होने की कोशिश कर रही हूं

अब फिल्मों में Kissing Scenes नहीं करेंगे इमरान हाशमी
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया कि अब वह इस बारे फिल्मों में किसिंग सीस्स नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे की एक बड़ी वजह बताई है। इमरान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'मैं अब पहले की तरह नहीं रहा। अब मैं रिटायर हो चुका हूं और इस कोरोना काल में तो किसिंग सीन्स बिल्कुल भी नहीं करूंगा मैं। इमरान आगे कहते हैं कि इंटिमेट सीन्स के दौरान एक कन्फर्ट लेवल बहुत जरूरी होता है क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि एक्टर्स एक-दूसरे को ज्यादा नहीं जानते हैं जिस वजह से वे इंटिमेट सीन्स करने से पहले असहज महसूस करते हैं। मैं भी ऐसी फिल्मों का हिस्सा बन रह चुका हूं।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.