Thursday, Sep 23, 2021
-->
Rhea Chakraborty Showik bail plea in bombay high court satish maneshinde aljwnt

रिया और शोविक की जमानत याचिका पर मौसम ने फेरा पानी, टली सुनवाई

  • Updated on 9/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस में 14 दिनों से जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है। वहीं रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने इनकी जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सतीश मानेशिंदे ने मंगलवार को रिया और शोविक की जमानत के लिए याचिका दायर की थी जिसकी सुनवाई आज होनी थी लेकिन बारिश के कारण ये सुनवाई टल गई है।

आपको बता दें, बीती रात ही मुंबई में भारी बारिश हो रही है। इस मूसलाधार बारिश को देखते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट आज बंद कर दिया गया है जिसके कारण ये सुनवाई भी अब टल गई है।

सुशांत ड्रग्स मामले के तार दीपिका के बाद अब दीया मिर्जा से जुड़े, NCB हुई सक्रिय

सतीश मानेशिंदे ने याचिका को लेकर दी ये जानकारी
इस बात की जानकारी देते हुए सतीश मानेशिंदे ने बताया कि न्यायमूर्ति सारंग कोतवाल की अध्यक्षता वाली पीठ रिया और शोविक की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी। आपको बता दें, इससे पहले मंगलवार को विशेष एनडीपीएस अदालत ने रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका ये कहते हुए खारिज कर दी थी कि रिया उन लोगों को बाहर जाकर सतर्क कर सकतीं हैं जिनका नाम उन्होंने एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ के दौरान लिया है। याचिका खारिज करने के साथ ही अदालत ने रिया की न्यायिक हिरासत को और 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया था जिसकी वजह से अब रिया को 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा।

सुशांत के शरीर में पाया गया धीमा जहर, एम्स कर सकता है हत्या के एंगल से जांच की सिफारिश

पूछताछ के दौरान रिया ने किए कई खुलासे
एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ के दौरान रिया ने बॉलीवुड में इस्तेमाल होने वाले ड्रग्स को लेकर कई बड़े खुलासे किए। इन खुलासों में रिया ने इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के नाम भी लिए जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा भी शामिल हैं।

comments

.
.
.
.
.