Tuesday, Oct 04, 2022
-->
rhea-chakraborty-showik-chakraborty-charged-by-ncb-in-drugs-case-sosnnt

Sushant Case: NCB ने रिया चक्रवर्ती खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया, इस दिन होगी अगली सुनवाई

  • Updated on 6/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में एक नया अपडेट सामने आया है। इस के पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य लोगों पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

NCB ने रिया चक्रवर्ती खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया
एनसीबी केअनुसार इन सभी लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदे थे। हालांकि अभी आरोप तय नहीं किए गए है। इस केस की अगली सुनवाई 12 जुलाई को होगी। स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने कहा कि सभी आरोपियों पर चार्जशीट में आरोप तय किए गए हैं. इस ड्राफ्ट चार्जशीट को फाइल करते हुए उन्होंने अदालत से रिया और शोविक पर मादक पदार्थों के सेवन और मृतक अभिनेता राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के करने के आरोप तय करने का आग्रह किया है। 

बता दें कि  14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में पंखे पर लटके हुए पाए गए थे। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में काफी बदलाव देखने को मिला। बॉलीवुड के कई स्टार्स पर एनसीबी ने शिकंजा कसा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.