Monday, Sep 27, 2021
-->
rhea chakraborty snapped at santacruz police station sosnnt

जेल से निकले के बाद रिया की हुई ऐसी हालात, यहां देखें एक्ट्रेस की Exclusive तस्वीरें

  • Updated on 10/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जेल में पूरे 28 दिन गुजारे के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant singh rajput case) की सबसे बड़ी आरोपी रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) को इस बुधवार को रिहा कर दिया गया है। वहीं जेल से रिहा होने के बाद पहली बार रिया को कैमरे में कैद किया गया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

जेल में खुद को शांत रखने के लिए रिया करती थी ये काम, वकील ने अब किया खुलासा

सैंटाक्रूज पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट हुई रिया चक्रवर्ती
रिया को मुंबई के सैंटाक्रूज पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया गया जहां वह अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (indrajeet chakraborty) साथ नजर आईं। इस दौरान रिया व्हाइट कलर के कुर्ते में दिखाई दी। वहीं सोशल मीडिया पर रिया की ये तस्वीरें वारयल होते हीं यूजर्स उन्हें एक बार फिर से ट्रोल करने लगे। कमेंट बॉक्स में किसी ने रिया को गंजेड़ी बताया तो किसी ने चुड़ैल। 

बता दें कि रिया के वकील सतीश मानशिंदे (satish mashinde) ने अपने हालिया इंटरव्यू में ये जेल के अंदर रिया की रूटीन को लेकर खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि पिछले 1 महीने रिया ने जेल में क्या करती थीं और कैसे अपना पूरा दिन काटती थीं। 

रिया की बेल पर बोले शेखर सुमन- सब खत्म, घर चलें?

जेल में खुद को शांत रखने के लिए रिया करती थी ये काम
सतीश मानशिंदे कहते हैं कि मैं सालों बाद अपने किसी क्लांइट से मिलने जेल के अंदर गया। यहां मेरा जाना इसलिए भी जरूरी था क्योंकि मैं देखना चाहता था कि आखिर रिया कैसे अपना पूरा समय बिता रही हैं, क्योंकि मुझे पता था कि जांच एजेंसियां उनके पीछे पड़ी थी और उन्हें परेशान भी किया जा रहा था। वहीं जब मैं रिया से देल के अंदर मिला तो मुझे उन्हें देखकर राहत मिली। वह देल के अंदर खुद का ध्यान रख रही थी और इसके साथ ही वह जेल में कैदियों को योगा सिखाया करती थीं। रिया ने खुद को जेल के मुताबिक एडजस्ट कर लिया था, क्योंकि कोरोना महामारी के कारण उन्हें घर का खाना नहीं मिल सकता था। 

सतीश मानशिंदे ने आगे कहा कि 'जेल में रिया एक समान्य महिला की तरह ही कैदियों के साथ रहती थीं। एक आर्मी जवान की लड़की होने के नाते उन्होंने युद्ध जैसी परिस्थितियों का सामना किया और अब वह किसी भी व्यक्ति का सामना करने के लिए तैयार हैं, जो उन पर आरोप लगाने और उनके हितों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.