Wednesday, Oct 20, 2021
-->
rhea-chakraborty-statement-to-ncb-about-sushant-singh-rajput-drug-case-aljwnt

NCB के सामने रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा- बहन और जीजा के साथ गांजा लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

  • Updated on 6/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को मौत को एक साल पूरे होने वाले हैं लेकिन अब तक उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। जहां एक तरफ सीबीआई (Central Bureau of Investigation- CBI) इस केस में अपनी छानबीन कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ एनसीबी भी इस केस से जुड़े ड्रग मामले की तह तक पहुंचने में जुटी हुई है। हाल ही में एनसीबी ने सुशांत के खास दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही एनसीबी ने सुशांत के नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए समन भी भेजा।

वहीं अब इस मामले में एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां, इस केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एनसीबी को दिया गया बयान सामने आया है जिसे जांच एजेंसी ने अपनी चार्जशीट में भी शामिल किया है। ये बयान रिया ने खुद अपने हाथों से लिखकर दिया है जिसे लेकर अब चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है।

दिलीप कुमार के निधन की अफवाहों से नाराज सायरा बानो, जानिए दिग्गज अभिनेता का हेल्थ अपडेट

रिया ने सुशांत के परिवार पर लगाए गंभीर आरोप
एनसीबी को दिए अपने बयान में रिया ने सुशांत के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया ने कहा कि सुशांत के परिवार को ये अच्छी तरह से पता था कि उन्हें ड्रग्स की लत लग चुकी है। इतना ही नहीं, सुशांत अपनी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ के साथ भी गांजा लिया करते थे और साथ ही साथ उनके लिए गांजा लाया भी करते थे।

इसके साथ ही रिया ने बताया कि ड्रग्स के कारण सुशांत की तबीयत बिगड़ रही थी इसलिए उनका भाई शौविक सुशांत को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराना चाहता था लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं थे। हालांकि उन्होंने फिर भी सुशांत को अस्पताल में एडमिट कराने की बहुत कोशिश की लेकिन सुशांत की मर्जी के आगे नाकाम रहीं जिसके सबूत भी हैं उनके पास।

इंटरनेट पर छाया शाहरुख खान का हमशक्ल, देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

प्रिस्क्रिप्शन में लिखी दवाओं के कारण हो सकती थी सुशांत की मौत : रिया
रिया ने अपने बयान में उस प्रिस्क्रिप्शन का भी जिक्र किया है जो सुशांत की बहन प्रियंका ने 8 जून, 2020 को वॉट्सएप के जरिए उन्हें भेजा थे। रिया का कहना है कि इस प्रिस्क्रिप्शन में librium 10 mg, nexito, जैसी दवाएं लिखी गईं थीं जो कि NDPS के तहत ड्रग्स की कैटेगरी में आती हैं। ये प्रिस्क्रिप्शन सुशांत के लिए दिया गया था जिसे डॉक्टर ने बिना उनसे मिले बनाया था। सुशांत को प्रिस्क्रिप्शन में लिखी इन दवाओं को लेने के लिए कहा गया था। रिया का कहना है कि इन दवाओं के कारण सुशांत की मौत हो सकती थी।

comments

.
.
.
.
.