Wednesday, Oct 20, 2021
-->
rhea chakraborty tops the times 50 most desirable women 2020 list sosnnt

2020 की इस ल‍िस्‍ट में नंबर 1 पर हैं र‍िया चक्रवर्ती, तो वहीं सुशांत बने Most Desirable men

  • Updated on 6/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2020 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea  Chakraborty) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि र‍िया 'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट ड‍िजायरेबल वुमेन 2020 (The Times 50 Most Desirable Women 2020) की सूची में टॉप पर हैं। रिया ने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा जैसी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस को पछाड़ दिया है। वहीं  'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट ड‍िजायरेबल मेन 2020 (The Times 50 Most Desirable Men 2020) की ल‍िस्‍ट में द‍िवंगत एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत (sushant singh rajput)  टॉप पॉजीशन पर रहे हैं।

rhea chakraborty tops the times 50 Most desirable women 2020 list sushant  singh rajput tops in men list - Times 50 Most Desirable Women List में रिया  चक्रवर्ती टॉप पर, Men की

बता दें कि इस लिस्ट में 40 से कम उम्र की महिलाओं के नाम शामिल होते हैं जो पिछले 1 साल में अपने काम की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं टाइम्स की इस सूची में हर क्षेत्र की महिलाओं के नाम जुड़े होते हैं जिसकी रैंकिंग ऑनलाइन वोट और इंटरनल जूरी के वोट के आधार पर तय की जाती है। 

NCB के सामने रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा- बहन और जीजा के साथ गांजा लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत की मौत को एक साल पूरे होने वाले हैं लेकिन अब तक उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। जहां एक तरफ सीबीआई (Central Bureau of Investigation- CBI) इस केस में अपनी छानबीन कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ एनसीबी भी इस केस से जुड़े ड्रग मामले की तह तक पहुंचने में जुटी हुई है। कुछ दिन पहले एनसीबी ने सुशांत के खास दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही एनसीबी ने सुशांत के नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए समन भी भेजा।

वहीं हाल ही में इस मामले में एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। इस केस में मुख्य आरोपी रिया ने एनसीबी को दिया गया बयान सामने आया है जिसे जांच एजेंसी ने अपनी चार्जशीट में भी शामिल किया है। ये बयान रिया ने खुद अपने हाथों से लिखकर दिया है जिसे लेकर अब चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है। 

सुशांत की पुण्यतिथि से पहले Rhea ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, कहा- 'भरोसा करना होगा...'

रिया ने सुशांत के परिवार पर लगाए गंभीर आरोप
एनसीबी को दिए अपने बयान में रिया ने सुशांत के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया ने कहा कि सुशांत के परिवार को ये अच्छी तरह से पता था कि उन्हें ड्रग्स की लत लग चुकी है। इतना ही नहीं, सुशांत अपनी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ के साथ भी गांजा लिया करते थे और साथ ही साथ उनके लिए गांजा लाया भी करते थे।

इसके साथ ही रिया ने बताया कि ड्रग्स के कारण सुशांत की तबीयत बिगड़ रही थी इसलिए उनका भाई शौविक सुशांत को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराना चाहता था लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं थे। हालांकि उन्होंने फिर भी सुशांत को अस्पताल में एडमिट कराने की बहुत कोशिश की लेकिन सुशांत की मर्जी के आगे नाकाम रहीं जिसके सबूत भी हैं उनके पास।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.