Wednesday, Oct 20, 2021
-->
rhea chakraborty trolled on he birthday sosnnt

अपने बर्थडे पर ट्रोल हुईं Rhea Chakraborty, लोगों ने कहा- ये पैंतरा काफी पुराना है...

  • Updated on 7/1/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) केस में जेल जा चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया (social media) पर एक्टिव नजर आ रही हैं। वहीं हाल में रिया 29 साल की हुई हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर एक नेक पहल करने की कोशिश की है। लेकिन सुशांत के फैंस को यह बात रास नहीं आई और एर बार फिर रिया को जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

इस वीडियो में रिया अपने फैंस से जानिश नाम के एक छोटे से बच्चे के लिए मदद मांगती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि जानिश को रेयर जेनेटिक डिसऑर्डर है जिसकी इलाज के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत है। ऐसे में रिया ने लोगों से मदद की गुहार लगाई लेकिन शायद सुशांत के फैंस को रिया की ये नेक पहल रास नहीं और एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे।जी हां, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग लगातार रिया को ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग लगातार रिया को ट्रोल कर रहे हैं। किसी ने उन्हें सिंपेथी क्वीन बताया तो किसी ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया कि बच्ची का सपोर्ट लेकर रिया अच्छा बनना चाह रही हैं। लोग कमेंट कर एक्ट्रेस का लगातार मजाक बना रहे हैं। 

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की बचपन की तस्वीर, कहा- 'कौन जानता था मैं...'

इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और इमरान हाशमी (emraan hashmi) की आगामी फिल्म 'चेहरे' (chehre) में नजर आने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें रिया भी नजर आईं थी। लेकिन ट्रेलर में उनकी इतनी छोटी झलक दिखाई गई कि पलक झपकते ही वह गायब हो जाती हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल जा चुकीं रिया को लेकर ये अफवाहें थी कि फिल्म से उनके सीन्स को हटा दिया गया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.