Wednesday, Feb 01, 2023
-->
rhea  chakraborty weeping at the ncb office hugging shovik anjsnt

NCB ऑफिस में शोविक को गले लगाकर रो पड़ी रिया चक्रवर्ती,देखें Video

  • Updated on 9/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, स्टाफ मैंबर दीपेश सांवत को हिरासत में लिया। ऐसे में जब सोमवार सुबह रिया एनसीबी के दफ्तर पहुंची तो वहां पर सबसे पर पहले एक डिमांड रखी।

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए विदेश में तेज हुई मांग, Video में दिखा अद्भुत नजारा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The magic potion is “ you “ ✨🌸 #rheality 📸 - @siddharth_pithani

मई 24, 2020 को 9:40अपराह्न PDT बजे को Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

रिया ने रखी ये डिमांड
एनसीबी दफ्तर पहुंचते ही रिया ने कहा कि वो सबसे पहले अपने भाई शोविक से मिलना चाहती हैं। एनसीबी ने रिया की इस डिमांड का पूरा करते हुए दोनों भाई बहन को मिलवा दिया।अपने भाई शोविक को देखते ही उसे गले लगा लिया और सूत्रों की मानें तो रिया और शोविक दोनों ही रोने लगें थे।

सुशांत केस में AIIMS ने खारिज की सुसाइड की संभावना, कंगना ने कहा- कहां है डिप्रेशन गैंग..

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perhaps, the difference between what is miserable, and that, which is spectacular, lies in the leap of faith... #selfmusing 💫

जुल॰ 27, 2019 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

14 जून को मिला था सुशांत का शव
14 जून को मुंबई में स्थित सुशांत के ब्रांदा वाले अपार्टमेंट में उनका शव मिला था। इस केस में मुंबई पुलिस जांच कर रही थी लेकिन सुशांत के परिवार के पटना में एफआईआर कराने के बाद से बिहार पुलिस ने भी इस केस में जांच शुरू कर दी। इसके बाद मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच तनातनी बढ़ने लगी जिसके बाद अब आखिरकार ये केस सीबीआई को ट्रांसफर किया जा चुका है। इसके साथ ही ईडी भी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.