Monday, Jun 27, 2022
-->
Richa Chadha Ali Fazal to tie knot this year end sosnnt

अब इस महीने होगी अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

  • Updated on 6/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के चर्चित कपल अली फजल (Ali Fazal) और रिचा चड्ढा (Richa Chadha) फैंस के चहेते कपल्स में से एक हैं। दोनों ने साल 2020 में शादी करने का ऐलान किया था लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते यह शादी पोस्टपोन करनी पड़ी। वहीं अब एक्ट्रेस ने शादी को लेकर एक बड़ा बयान जारी किया है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रिचा ने बताया कि इसी साल 2021 के अंत में दोनों शादी के बंधन में बंधने की प्लॉनिंग कर रहे हैं। रिचा ने कहा कि 'कोविड 19 की वजह से हम ग्रैंड वेडिंग की तो नहीं सोच सकते हम चाहते हैं कि हमारी शादी में लोग एंजॉय करें। अगर सब कुछ ठीक रहा तो उम्मीद है कि इस साल के अंत तक मैं और अली शादी कर सकते हैं।' 

OMG! क्या अली फजल ने रिचा चड्ढा से चोरी-छुपके रचाई शादी? वायरल हुई फोटो

वायरल हुई थी यह फोटो
बता दें कि कुछ दिन पहले अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर चारों तरफ हलचल मचा दी थी। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें मेंहदी रची हुई किसी दुल्हन का हाथ नजर आ रहा था। वहीं इस तस्वीर के वायरल होते ही लोगों ने कयास लगाना शुरु कर दिया था कि मेंहदी वाली यह हाथ किसी और की नहीं बल्कि अली की दुल्हनिया रिचा चड्ढा की है। सोशल मीडिया (Social media) पर यह फोटो खूब वायरल हुआ। इतनाही नहीं फैंस से लेकर सेलेब्स, सभी अली को शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देने लगे थे।

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रिचा और अली फजल, मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए दिया आवेदन

2012 में हुई थी पहली मुलाकात
बता दें कि अली और रिचा की पहली मुलाकात फिल्म 'फुकरे' (Fukrey) के सेट पर साल 2012 में हुई थी। हालांकि फिल्म में दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन का किरदार निभा रहे थे लेकिन असल जिंदगी में इनकी एक अलग कहानी लिखनी शुरू हो चुकी थी। शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती समय के साथ इतनी गहरी होती गई कि साल 2015 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाने की बहुत कोशिश की लेकिन ज्यादा कहते हैं ना कि प्यार छिपाए नहीं छिपता। इन दोनों के साथ भी ऐसा ही हुआ और दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर होने लगी। अली और रिचा इन खबरों से ज्यादा दिन तक भाग नहीं पाए और आखिरकार साल 2017 में इन्हें अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार करना पड़ा।

comments

.
.
.
.
.